योगी की राह पर केजरीवाल, सिसौदिया बोले, दिल्ली में भी खत्म होंगी महापुरुषों के नाम की छुट्टियां 

योगी की राह पर केजरीवाल, सिसौदिया बोले, दिल्ली में भी खत्म होंगी महापुरुषों के नाम की छुट्टियां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरिवाल।

लखनऊ। योगी आदित्यनाथ सरकार की राह पर आम आदमी पार्टी सरकार भी चल पड़ी है। दिल्ली सरकार भी महापुरुषों के नाम पर होने वाले अवकाशों को खत्म करने जा रही है। जिसको लेकर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने घोषणा की है कि योगी सरकार का ये फैसला अच्छा है। दिल्ली सरकार भी इस दिशा में कदम बढ़ाएगी। सिसौदिया ने कहा कि, "सरकार भी महापुरुषों के जन्म अथवा निर्वाण दिवस पर होने वाली छुट्टियां रदद् करेगी। इस बारे में मैंने मुख्य सचिव को निर्देश दिए हैं।"

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

सिसौदिया ने फेसबुक और ट्वीट से भी इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, उत्तर प्रदेश सरकार ने इस मामले में अच्छी पहल की है।

हमें अन्य राज्यों से सीखने के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए। दिल्ली सरकार की मोहल्ला क्लीनिक और लाल बत्ती खत्म करने की पहल को राष्ट्रीय स्तर पर समर्थन से हमारा भी हौसला बढ़ा है। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश कैबिनेट ने 25 अप्रैल को 15 सार्वजनिक अवकाशों को रद्द करने का फैसला लिया था।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top