Top

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से मिले गृहमंत्री राजनाथ, हालात का लिया जायजा

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से मिले गृहमंत्री राजनाथ, हालात का लिया जायजाजम्मू कश्मीर के राज्यपाल से बात करते गृहमंत्री राजनाथ सिंह।

नई दिल्ली (भाषा)। जम्मू कश्मीर में जारी अशांति के बीच राज्यपाल एन एन वोहरा ने आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और उनके साथ राज्य से जुडे मुद्दों पर चर्चा की। सिंह और वोहरा ने 40 मिनट की बैठक में घाटी के जमीनी हालात की और उसे नियंत्रण करने के लिए उठाए गए कदमों की समीक्षा की।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि बैठक में सीमापार से घुसपैठ, अलगाववादी गतिविधियों और सडकों पर छात्रों के प्रदर्शन जैसे मुद्दों पर भी विचार-विमर्श किया गया। दोनों की मुलाकात में सीमा पर मौजूदा हालात की भी बात हुई जहां पाकिस्तानी सेना ने कल दो जवानों के सिर काट दिए।

राज्यपाल वोहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं। जम्मू कश्मीर में नौ अप्रैल को श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए हुए मतदान के दौरान हिंसा भड़क गई थी जिसमें राज्य में 200 से अधिक घटनाओं में आठ लोगों की जान चली गई। चुनाव आयोग ने 25 मई को अनंतनाग लोकसभा के लिए होने वाले उपचुनाव को भी रद्द कर दिया है और कहा है कि चुनाव कराने के लिए स्थिति ठीक नहीं है। कुलगाम जिले में कल हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों ने एक बैंक के नकदी वाहन से खींचकर सात लोगों की हत्या कर दी जिनमें पांच पुलिसकर्मी थे।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.