खुद को ‘पापा की परी’ कहती है राम रहीम की बेटी, सुनवाई से जेल जाने तक रही साथ

खुद को ‘पापा की परी’ कहती है राम रहीम की बेटी, सुनवाई से जेल जाने तक रही साथहनीप्रीत इंसा राम रहीम की गोद ली हुई बेटी है 

चंडीगढ़(भाषा)। सोशल मीडिया पर वह खुद को ‘पापा की परी, परोपकारी, निर्देशक, एडिटर और अभिनेत्री’ बताती हैं। हनीप्रीत इन्सां राम रहीम सिंह की गोद ली हुई बेटी हैं जिन्हें बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद पूरे हरियाणा में भड़की हिंसा में 36 लोगों की मौत हो चुकी है।

डेरा प्रमुख की विश्वासपात्र मानी जाने वाली हनीप्रीत विवादास्पद पंथ के संभावित प्रमुख के तौर पर भी उभरती दिख रही हैं। राम रहीम सिंह को जब शुक्रवार को पंचकूला में सीबीआई की विशेष अदालत में लाया जा रहा था तो हनीप्रीत उनके साथ थीं। अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर वह खुद का वर्णन ‘पापा की परी, परोपकारी, निर्देशक, एडिटर, अभिनेत्री, अपने रॉकस्टार पापा के निर्देशों को कार्य में परिणत करने के लिए उत्साही ’ के तौर पर करती हैं।

ट्विटर पर उनके दस लाख से ज्यादा और फेसबुक पर पांच लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। उन्होंने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो गुरुपा... असाधारण 50 साल मुबारक। हर अंधेरे क्षण को उज्ज्वल घड़ी बनाने के लिए धन्यवाद।’ वेबसाइट -www.honeypreetinsan.me में वह खुद को ‘शानदार पिता की बड़ी बेटी’ बताती हैं। वेबसाइट पर हनीप्रीत के परोपकारी कार्यकलापों और गरीब व जरूरतमंदों के कल्याण के काम करने का भी जिक्र है।

हनीप्रीत ने राम रहीम सिंह की फिल्मों में अभिनय, संपादन और निर्देशन भी किया है। हनीप्रीत ने 'एमएसजी 2 - द मैसेंजर ' में अभिनय किया है और फिर 'एमएसजी --द वारियर लॉयन हार्ट ' में भी उनका स्पेशल अपियरेंस है। राम रहीम सिंह की शादी हरजीत कौर से हुई है। उनकी दो बेटियां चरणप्रीत और अमनप्रीत हैं जिनकी शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा जसमीत भी है।

पढ़ें ये भी-

पिता ने बलात्कारी बाबा राम रहीम को बेनकाब किया, बेटे ने कानूनी लड़ाई लड़ी

उस पत्रकार को भी जानिए, जिनकी हत्या का आरोप राम रहीम पर है, खोली थी बाबा के करतूतों की पोल

बाबा राम रहीम को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों में है गुस्सा, जानिए किसने क्या कहा...

भारत के इन धुरंधर क्रिकेटरों को कोचिंग दे चुका है रेप का आरोपी बाबा गुरमीत

Share it
Top