हनीप्रीत की चाहत थी उसका बेटा बने गद्दी का वारिस

हनीप्रीत की चाहत थी उसका बेटा बने गद्दी का वारिसहनीप्रीत के साथ राम रहीम।

लखनऊ। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत द्वारा बनाए गए नए डेरे के भीतर की दुनिया का ऐसा सनसनीखेज सच बाहर आया है जिसने हनीप्रीत व गुरमीत के संबंधों की पोल खोल दी है। बड़ा खुलासा ये हुआ है कि राम रहीम और हनीप्रीत ने 'खुदा का बेबी' प्लान किया था।

यह भी पढ़ें- हनीप्रीत पर एक लाख का इनाम, शहर में लगे पोस्टर

डेरे के पूर्व साधु गुरदास सिंह तूर की मानें तो गुरमीत हनीप्रीत की कोख से एक बेटा चाहता था और हनीप्रीत की चाहत यह थी कि भविष्य में इस गद्दी का वारिस उसका अपना बेटा ही बने। एक आधिकारिक वेबसाइट से बातचीत में तूर ने डेरे और हनीप्रीत व गुरमीत के रिश्तों के अलावा कई राज का भंडाफोड़ किया। गुरमीत व हनीप्रीत की नजदीकियों के कारण ही गुरमीत का परिवार उससे दूर हो गया और तब ही हनीप्रीत ने अपना प्लान बना लिया।

यह भी पढ़ें- डेरा प्रमुख के सहयोगियों हनीप्रीत और आदित्य इंसां के खिलाफ लुकआउट नोटिस

हनीप्रीत को डेरा मैनेजमैंट के लोगों से जान का खतरा

गुरदास सिंह ने कहा कि डेरा मैनेजमैंट हनीप्रीत व गुरमीत के संबंधों के बारे में जानती है। यह अलग बात है कि गुरमीत उसे बेटी बुलाता था। हनीप्रीत डेरा व डेरामुखी के बहुत से राज जानती है और यही कारण है कि डेरा मैनेजमैंट ने जेल में बंद गुरमीत के इशारे पर उसको अपनी ‘गिरफ्त’ में लिया हुआ है। तूर ने आरोप लगाया कि डेरा मैनेजमैंट बहुत ही शातिर है, ऐसे में उन्हें अंदेशा है कि वह डेरे के राज दबाने के लिए कहीं हनीप्रीत को पागल न बना दें।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top