Top

कितना निर्दयी हो गया इंसान, लंगूर की पिटाई पर लोगों का फूटा गुस्सा

vineet bajpaivineet bajpai   17 Dec 2017 7:26 PM GMT

कितना निर्दयी हो गया इंसान, लंगूर की पिटाई पर लोगों का फूटा गुस्सालंगूरी बंदर की निर्दयता से पिटाई।

सोशलमीडिया पर दो वीडियों एक पोस्ट में वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक व्यक्ति एक लंगूरी बंदर को पहले डंडे से पीटता है और फिर उसे रस्सी की सहायता से पेंड़ पर लटका कर बेल्ट और चप्पल से पीट रहा है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो महाराष्ट्र के वासिम जिले के रिसोड तालुका गाँव कुरहा का है, हलांकि गाँव कनेक्शन इसकी पुष्टि नहीं करता है।

लोग इसकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। कुछ लोग इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार को एक्शन लेने को कह रहे हैं तो कुछ लोग आरोप लगा रहे हैं कि महाराष्ट्र सरकार सो रही है। तो वहीं कुछ लोग इस शख्स को फांसी देने की मांग कर रहे हैं और कुछ लोग कह रहे हैं कि इस शख्स को भी एसे ही लटका कर पीटना चाहिए।

देश का ये पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आते रहें हैं जिसमें पशुओं की निर्दयता से पिटाई की गई।

जुलाई 2016 में हैदराबाद से एक घटना सामने आई थी जिसमें एक शख्स एक कुत्ते के तीन बच्चों को जिन्दा जला रहा था। इस मामले में पुलिस ने पांच नाबालिकों को हिरासत में लिया था। पूरी ख़बर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें... हैदराबाद में कुत्ते के बच्चों को जिंदा जलाने वाले नाबालिग गिरफ्तार

इसके अलावा पिचले वर्ष ही एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति एक कुत्ते को तीन मंजिल की उंचाई से एक कुत्ते को नीचे फेकता दिखाया गया था। यह मामला तमिलनाडु का था। आरोपी के ही एक साथी ने घटना का वीडियो बनाया था। वीडियों के वायरल होने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने गुस्सा जताया। जिसके बाद पुलिस के केस दर्ज कर आरोपी गौतम को अरेस्ट कर लिया गया था।

ये भी पढ़ें - ज्यादा फ्रेंडशिप करने की वजह से एक कुत्ते को गंवानी पड़ी पुलिस सर्विस की नौकरी

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.