शिशु को पैदा होते ही बाल्टी के पानी में डुबोकर मार डाला, आखिर क्यों ?

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   4 April 2017 5:56 PM GMT

शिशु  को पैदा होते ही बाल्टी के पानी में डुबोकर मार डाला, आखिर क्यों ?प्रतीकात्मक फोटो

हैदराबाद (भाषा)। हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में एक महिला ने जन्म देने के कुछ ही मिनट बाद अपने नवजात शिशु को बाल्टी के पानी में डुबा कर कथिततौर पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आज बताया कि शुरुआती जांच में यह पता चला है कि खम्मम जिले की रहने वाली यह महिला अविवाहित थी।

उन्होंने बताया कि पिछले सप्ताह ही उसने प्रयोगशाला तकनीशियन के तौर पर अस्पताल में नौकरी शुुरू की थी और वह करीब छह महीने की गर्भवती थी।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

रायदुर्गम पुलिस थाना के इंस्पेक्टर डी. दुर्गा प्रसाद ने बताया, ‘‘अस्पताल को यह पता नहीं था कि वह गर्भवती है।'' रविवार को वह शाम की पाली में आई थी। कल देर रात करीब डेढ़ बजे अस्पताल के कुछ कर्मचारियों ने अस्पताल परिसर में स्थित एक शौचालय से बच्चे के रोने की आवाज सुनी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अस्पताल का एक वरिष्ठ प्रबंधक और दो अन्य नर्स घटनास्थल पर पहुंचे। शौचालय के दरवाजे के बीच की दरार से उन्होंने देखा कि महिला नवजात शिशु को बाल्टी के पानी में कथिततौर पर डुबो रही थी। अधिकारी ने बताया कि उन्होंने जबरन तुरंत दरवाजा खोला और बाल्टी में नवजात को मृत पाया।

उन्होंने बताया कि प्रसव के बाद महिला के शरीर से काफी खून बह गया था, जिसके चलते उसे उपचार के लिए उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारी ने बताया कि महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) का मामला दर्ज किया गया है और उससे पूछताछ की जाएगी।पुलिस को आशंका है कि अविवाहित होने के चलते महिला बच्चे को नहीं रखना चाहती थी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top