देश

IGI एयरपोर्ट पर यात्रियों सहित, वीवीआइपी भी हुए परेशान

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (आइजीआइ) पर यात्रियों के चेकइन बैगेज में पावर बैंक व अन्य प्रतिबंधित वस्तु होने के कारण गुरुवार को बैगेज हैंडलिंग में खासी देरी हुई। इसके कारण कई उड़ानें भी देरी से रवाना हुई। बैगेज हैंडलिंग में देरी के कारण एयरपोर्ट पर कई वीवीआइपी भी फंस गए। उन्हें भी चेकइन के लिए काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। जिसके बाद कुछ ने ट्वीट कर समस्या के बारे में लिखा आइजीआइ के बारे में तंज भी कसा।

भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने ट्वीट कर एयरपोर्ट पर बैगेज हैंडिलिंग में देरी के कारण हुई परेशानी को व्यक्त किया। वहीं, एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक हवाई यात्रा के लिए एयरपोर्ट पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी देरी के कारण परेशानी झेलनी पड़ी। उनके साथ उनकी पत्नी भी थी। उनका जेट एयरवेज का टिकट था। इस कारण तीन हजार चेकइन बैगेज के प्रभावित होने की बात कही जा रही थी।

ये भी पढ़ें- अब पटना एयरपोर्ट से 24 घंटे उड़ान, मुंबई व बेंगलुरु के लिए भी सीधी फ्लाइट 

वीवीआईपी के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में एयरपोर्ट पर बैगेज हैंडलिंग सिस्टम खराब होने की बात चलनी शुरू हो गई। हालांकि एयरपोर्ट अधिकारियों ने सिस्टम में खराबी आने की बात से इन्कार किया है। उन्होंने बताया कि आगामी चार दिन की लगातार छुट्टियों के कारण गुरुवार को काफी संख्या में यात्री हवाई यात्रा के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।