बजट सत्र में सत्तापक्ष कई महत्वपूर्ण विधेयक पारित कराने में सफल रहा: मोदी

बजट सत्र में सत्तापक्ष कई महत्वपूर्ण विधेयक पारित कराने में सफल रहा: मोदीप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी।

नई दिल्ली (भाषा)। बजट सत्र को ‘बेहद सफल' करार देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि संसद में सत्ता पक्ष कई महत्वपूर्ण विधेयकों को पारित कराने में सफल रही, साथ ही राज्य में हुए चुनाव में भी भाजपा का प्रदर्शन शानदार रहा।

बजट सत्र समाप्त होने से एक दिन पहले भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते प्रधानमंत्री ने सुधार और विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाने पर जोर दिया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जनता का मूड सत्तारुढ़ पार्टी के पक्ष में सकारात्मक है। केंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार अगले महीने तीन वर्ष पूरा करने जा रही है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने कहा, ‘‘गरीबों और वंचितों के जीवन स्तर को बेहतर बनाने के लिए हमारे समक्ष यह स्वर्णिम अवसर है। यह समय अधिक से अधिक विकास और सुधार के एजेंडे को आगे बढ़ाने का है। बैठक के दौरान भाजपा सांसदों को सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर एक महीने के कार्यक्रम को मनाने के बारे में सूचित किया गया। ये कार्यक्रम 24 मई से शुरु होंगे।

संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने संसद सत्र को सकारात्मक बताया जिसमें लोकसभा में 21 विधेयक और राज्यसभा में 14 विधेयक पारित हुए। इनमें जीएसटी विधेयकों समेत राजनीतिक रुप से महत्वपूर्ण पिछडा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने वाला विधेयक शामिल है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top