दिल्ली: इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारियों ने यात्री से की मारपीट, वीडियो वायरल

दिल्ली: इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारियों ने यात्री से की मारपीट, वीडियो वायरलमारपीट में शामिल कर्मचारियों को हटा दिया गया है।                          फोटो साभार: एएनआई

लखनऊ। दिल्ली के इंदिरागांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों और एक यात्री के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है।वीडियो मीडिया में आने के बाद इंडिगो एयरलाइन ने यात्री से माफ़ी मांग ली है और दोषी कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया गया है।

एयरलाइन की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि मारपीट में शामिल कर्मचारियों को हटा दिया गया है। अपने बयान में एयरलाइन ने कहा है, "हम अपने कर्मचारियों के कृत्यों की निंदा करते हैं और हमने कड़ी कार्रवाई की है। हम इसके लिए माफ़ी मांगते हैं। ऐसा व्यवहार स्वीकार्य नहीं है।"

ये भी पढ़ें- हवाई यात्रा के लिये जा रहे हैं, इन दस्तावेजों को रखें हमेशा साथ

गौरतलब है कि दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट के कर्मचारी ने विनय कटियाल नाम के शख्स के साथ कथिच रूप से उसके अपशब्द कहने के बाद हाथापाई की। मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कोच का इंतजार करने के दौरान बहस के बाद दोनों में हाथापाई हो रही है।

एयरलाइन के निदेशक आदित्य घोष की ओर से जारी बयान में कहा गया है, "घटना का वीडियो हमारे संज्ञान में आया है। घटना की जांच किए जाने के दौरान ही हमने इसमें शामिल कर्मचारियों को निकाल दिया है। मैंने ग्राहक से उसी दिन स्वयं बात की थी और माफ़ी मांगी थी।

ये भी पढ़ें- राजधानी एक्सप्रेस की टिकट कंफर्म न होने पर रेलवे यात्रियों को देगा हवाई सुविधा

भले ही उकसावे की कुछ भी वजह रही हो, हमारे कर्मचारी पूरी तरह ग़लत थे और उन्होंने प्रक्रिया का पालन नहीं किया।" ये घटना कुछ दिन पहले की है और जिस यात्री से मारपीट की गई है उनका नाम राजीव कात्याल है। नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने घटना पर रिपोर्ट मांगी है।

खेती और रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Share it
Top