फारूक अब्दुल्ला का दावा, जगन मोहन रेड्डी ने सीएम पद के लिए कांग्रेस को की थी 1500 करोड़ रुपये की पेशकश

नेशनल कान्फ्रेंस के नेता के अनुसार जगनमोहन रेड्डी ने यह पेशकश अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री वाई एस राजशेखर रेड्डी की मृत्यु के तुरंत बाद की थी।

फारूक अब्दुल्ला का दावा, जगन मोहन रेड्डी ने सीएम पद के लिए कांग्रेस को की थी 1500 करोड़ रुपये की पेशकश

लखनऊ (भाषा)। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला ने वाईएसआर प्रमुख वाई एस जगन मोहन रेड्डी पर एक गंभीर आरोप लगाया है। अबदुल्ला ने आरोप लगाया कि जगन मोहन रेड्डी ने सीएम पद पाने के लिए कांग्रेस को 1500 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी। अब्दुल्ला ने यह आरोप आंध्र प्रदेश के कडप्पा में चुनाव प्रचार करने के दौरान लगाया। इस दौरान आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि कडप्पा वाईएसआर प्रमुख का गृहनगर है। नेशनल कान्फ्रेंस के नेता के अनुसार जगनमोहन रेड्डी ने यह पेशकश अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री वाई एस राजशेखर रेड्डी की मृत्यु के तुरंत बाद की थी। अब्दुल्ला ने दावा किया कि जगन इसके लिए खुद उनके घर आए थे और 1500 करोड़ रुपए देने की बात कही थी, यदि कांग्रेस उन्हें मुख्यमंत्री बना दे।

फारुक अब्दुल्ला ने सवाल किया कि यह पैसा कहां से आया? क्या उनके पास जमीन के नीचे गड़ा कोई खजाना है। उन्होंने कहा कि यह पैसा निश्चित तौर पर लूटा गया और भ्रष्टाचार का पैसा है। इसके साथ ही फारुक अब्दुल्ला ने लोगों से टीडीपी के लिए वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर जगन आज आपके पास आएं और कहें कि वह आपके भविष्य की देखभाल करेंगे, तो आप विश्वास मत किजिएगा। ऐसा व्यक्ति केवल अपने भविष्य की ही देखभाल कर सकता है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top