जम्मू कश्मीर : पाकिस्तान की फायरिंग में भारतीय जवान शहीद, एक बच्ची की मौत

जम्मू कश्मीर : पाकिस्तान की फायरिंग में भारतीय जवान शहीद, एक बच्ची की मौतपाक ने राजौरी के मांजाकोट सेक्टर में गोलीबारी की, जिसमें नायक मुद्स्सर अहमद शहीद हो गए। (फाइल फोटो) साभार- एएनआई

श्रीनगर। पाकिस्तान सीजफायर की अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है सोमवार सुबह राजौरी के मांजाकोट सेक्टर में पाकिस्तानी आर्मी की तरफ से फायरिंग शुरू की। फायरिंग के दौरान एक भारतीय जवान शहीद हो गया साथ ही एक महिला समेत 2 लोग जख्मी हो गए। वहीं दूसरी ओेर कश्मीर के पुंछ में भी गोलीबारी की गई जिसमें एक 9 साल की बच्ची की मौत हो गई।

हांलाकि भारत ने भी इस गोलाबारी का मुहतोड़ जवाब दिया। खबरों के मुताबिक डिफेंस स्पोक्सपर्सन लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने बताया कि "पाक आर्मी की तरफ से सुबह 7:30 बजे छोटे ऑटोमैटिक हथियारों से फायरिंग की गई। मोर्टार भी बरसाए गए। इंडियन आर्मी ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।

ये भी पढ़ें- जुनैद की हत्या चिंताजनक क्यों?

इसी दौरान नायक मुद्स्सर अहमद के बंकर पर एक मोर्टार शेल गिरा, जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बाद में उनकी मौत हो गई।" स्पोक्सपर्सन ने कहा कि 37 साल के मुद्स्सर अहमद दच्छू गांव के रहने वाले थे। वे अपने पीछे पत्नी और 2 बच्चों को छोड़ गए हैं। वहीं एक अन्य पुलिस अफसर के मुताबिक राजौरी के नैका एरिया के मांजाकोट सेक्टर में हुई पाक की गोलीबारी में एक महिला शाह बी समेत दो लोग जख्मी हो गये है।

सीजफायर के दौरान घायल महिला

जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही कुछ सिविलियंस को इलाके से निकालकर सुरक्षित कैम्प तक पहुंचा दिया गया है। वहीं पाक आर्मी द्वारा पुंछ में बालाकोट के भिम्बर गली सेक्टर में भी फायरिंग की गई जिस दौरान एक 9 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक राजौरी जिले के डिप्टी कमिश्नर ने एलओसी के पास के सारे स्कूलों को बंद करने के आदेश दिये है तथा लोगेां को घरों से बाहर न निकलने को कहा गया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top