जम्मू-कश्मीर: आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान प्रदर्शनकारियों का पथराव, सुरक्षाबलों की फायरिंग में एक की मौत, आठ घायल

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान प्रदर्शनकारियों का पथराव, सुरक्षाबलों की फायरिंग में एक की मौत, आठ घायलइस मुठभेड़ में एक शख्स की मौत हो गई जबकि आठ लोगों के घयल होने की खबर है।

श्रीनगर। आज बडगाम के चदूरा इलाके में 2 आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने इस इलाके में सुबह में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था, जिसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों और के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी। इस मुठभेड़ में एक शख्स की मौत हो गई जबकि आठ लोगों के घयल होने की खबर है।

सुरक्षाबलों को इस मुठभेड़ में दो तरफ से चुनौती का सामना करना पड़ा। एक तरफ आतंकवादी थे, तो दूसरी तरफ आतंकियों से सहानुभूति रखने वाले पत्थरबाज लोग। ये लोग मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों की कार्रवाई में बाधा डालने की कोशिश करते रहे।

सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबल जैसे ही आतंकियों के छिपने के ठिकाने के पास पहुंचे, तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई। इस बीच कुछ स्थानीय लोगों ने आतंकियों के समर्थन में नारेबाजी और पथराव किया, जिसके बाद सुरक्षाबलों की फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ वाली जगह पत्थरबाजी करने वाले लोग पहुंच गए। प्रदर्शनकारियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि एक प्रदर्शनकारी को गर्दन में गोली लगी और अस्पताल ले जाते वक्त उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षा बलों को पेलेट गन और आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े, इसमें 4 प्रदर्शनकारी घायल हो गए।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top