जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया, एक जवान शहीद

आतंकियों के पास से 4 एके राइफल बरामद की गई हैं। गोलीबारी के दौरान एक जवान भी शहीद हो गया है। सुरक्षाबलों को शोपियां के कपरान बाटागुंड इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया, एक जवान शहीद

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में रविवार सुबह सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली। शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने छह आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों के पास से 4 एके राइफल बरामद की गई हैं। गोलीबारी के दौरान एक जवान भी शहीद हो गया है। सुरक्षाबलों को शोपियां के कपरान बाटागुंड इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

ये भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में युवाओं की उम्मीद 'वर्दी वाला मास्टर'

बताया जा रहा है इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद सेना की 34 आरआर, सीआरपीएफ और सोएसी ने शोपियां के बतागुंड इलाके में घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन चलाया। सेना के जवान जैसे ही आतंकियों के छिपे होने वाली जगह पर पहंचे, तो दूसरी तरफ से गोलीबारी शुरू कर दी गई। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने फायरिंग की। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हो गई। चार आतंकियों के मारे जाने के बाद इंटरनेट सेवा को ठप कर दी गई है।


बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी। यहां सुरक्षाबलों ने छह आतंकियों को मार गिराया था। मुठभेड़ के बाद भारी मात्रा में हथियार सुरक्षाबलों के हाथ लगे थे। गौरतलब है कि शोपियां में अज्ञात बंदूकधारियों ने एक पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) समेत तीन लोगों को अगवा कर लिया था। आतंकियों ने पिछले हफ्ते दक्षिण कश्मीर में भी सुरक्षा बलों का मुखबिर होने के शक में दो लोगों की हत्या कर दी थी।

इनपुट: एजेंसी

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर की जनता ने कई चुनौतियों का सामना किया है, पूरे देश को आप पर गर्व है: कोविंद


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top