जयललिता के सुरक्षा गार्ड हत्या मामला: एक प्रमुख संदिग्ध की मौत, एक अन्य घायल    

जयललिता के सुरक्षा गार्ड हत्या मामला: एक प्रमुख संदिग्ध की मौत, एक अन्य घायल    तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता।

कोयंबटूर (भाषा)। तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के पूर्व चालक एवं कोड़ानाडू एस्टेट स्थित एक बंगले में एक सुरक्षा गार्ड की हत्या मामले में मुख्य संदिग्धों में से एक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई जबकि चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पुलिस ने बताया कि सलेम जिले में कनकराज का दोपहिया वाहन एक कार से टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गई।पुलिस ने बताया कि अन्य संदिग्ध और कनकराज का नजदीकी मित्र सायन केरल के त्रिशूर जिले में एक दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल हो गया और उसकी पत्नी एवं बच्चे की मौत हो गई। सायन के दोपहिया वाहन और एक कार के बीच टक्कर हो गई थी।सायन को कोयंबटूर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार कनकराज ने 10 अन्य व्यक्तियों के साथ अपराध का षड्यंत्र रचा था जिसमें कोयंबटूर निवासी सायन शामिल था।यह सम्पत्ति जेल में बंद वी के शशिकला और जयललिता एवं अन्य की संलिप्तता वाले आय से अधिक सम्पत्ति मामले में शामिल है।

40 वर्षीय ओम बहादुर गत 24 अप्रैल को मृत पाया गया था जबकि एक अन्य गार्ड गंभीर रुप से घायल हो गया था। कुछ दस्तावेज चोरी हो जाने का संदेह है। पुलिस अधीक्षक मुरली रम्भा ने उधगमंडलम में संवाददाताओं से कहा कि जांच में मामले में 11 व्यक्तियों की संलिप्तता का खुलासा हुआ है जिसमें से आज चार को गिरफ्तार कर लिया गया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top