Top

श्रीनगर में पुलिस बस पर आतंकी हमला, तो पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

श्रीनगर में पुलिस बस पर आतंकी हमला, तो पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघनपाकिस्तान ने फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया है।

श्रीनगर/पूंछ। जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को फिर दो जवान शहीद हुए हैं। श्रीनगर में आतंकी हमला हुआ है तो पूंछ जिले में पाकिस्तान ने फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया है। श्रीनगर के पंथा चौक में जम्मू-कश्मीर पुलिस की बस पर आतंकियों ने फायरिंग की। फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया जबकि तीन जवान घायल हैं। दूसरी तरफ पाकिस्तान के सीजफायर उल्लंघन में बीएसएफ का सब इंस्पेक्टर शहीद हुआ है। आज सुबह भी कुलगाम में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मुठभेड़ में मार गिराया है, ये मुठभेड़ कुलगाम के तांत्रीपुरा इलाके में हुई है।

सशस्त्र पुलिस के जवानों को ले जा रही बस पर हमला

श्रीनगर के पंथा चौक इलाके में पुलिस बस पर शुक्रवार को आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया और तीन अन्य जवान घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जम्मू कश्मीर सशस्त्र पुलिस के जवानों को ले जा रही बस पर शाम को आतंकवादियों ने हमला किया। उन्होंने बताया कि हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए थे, उन्हें यहां बादामी बाग छावनी में सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां गंभीर रूप से घायल हेड कांस्टेबल किशन लाल की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि तीन अन्य ही हालत स्थिर है।

पुंछ में स्नाइपर हमले में बीएफएफ जवान की मौत

वहीं पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पार से पाकिस्तानी जवानों की तरफ से किये गये स्नाइपर हमले में सीमा सुरक्षा बल का एक जवान शहीद हो गया। शुक्रवार शाम नियंत्रण रेखा के पार से चली गोलाबारी में सहायक सब इंस्पेक्टर (एएसआई) कमलजीत सिंह (50) घायल हो गए।

सेना के अधिकारी ने बताया कि पुंछ में कृष्णा घाटी सेक्टर में एक अग्रिम चौकी पर तैनात कमलजीत सिंह का प्राथमिक उपचार किया गया। बाद में सेना के अस्पताल ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.