कानपुर में आज और लखनऊ में कल से काउंटर से खरीदे जा सकेंगे आईपीएल मैचों के टिकट  

कानपुर में आज और लखनऊ में कल से काउंटर से खरीदे जा सकेंगे आईपीएल मैचों के टिकट  लखनऊ व कानपुर में होंगे आईपीएल 10 मैच।

कानपुर (भाषा)। ग्रीन पार्क में 10 और 13 मई को होने वाले गुजरात लायंस के दो आईपीएल मैचों की बिक्री आज से कानपुर में काउंटर के जरिए शुरू हो गई है। कानपुर में आज से 10 स्थानों पर आईपीएल के टिकट खरीदे जा सकते है जबकि लखनऊ में कल 22 अप्रैल से पांच स्थानों पर इन दोनों मैचों के आईपीएल टिकट खरीदे जा सकेंगे।

आईपीएल के टिकटों की आनलाइन बिक्री एक सप्ताह पहले ही शुरू हो चुकी है और कम कीमत वाले सारे टिकट पहले ही आन लाइन बिक चुके है।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के निदेशक एस के अग्रवाल ने बताया कि आज कानपुर शहर में दस स्थानों पर आईपीएल टिकट मिलने शुुरू हो गए है। यह टिकट 1000, 1500, 2500, 4000 व 14 हजार रुपए के है। एक व्यक्ति को दस से अधिक टिकट नही मिलेंगे, टिकट खरीदने के लिये पैनकार्ड की फोटोकापी देना अनिवार्य है।

उन्होंने बताया कि पैनकार्ड की अनिवार्यता इनकम टैक्स विभाग के निर्देश पर की गई है और इसका ब्यौरा इनकम टैक्स विभाग को जाएगा, इसीलिए किसी भी एक व्यक्ति को दस से अधिक टिकट नही मिलेंगे।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने बताया कि लखनउ के बहुत से क्रिकेट प्रेमी मैच देखने कानपुर आते है इसलिए उनकी आसानी के लिए कल से लखनउ में भी पांच काउंटर आईपीएल टिकटों के लिए खेले जाएंगे।

Share it
Top