AAP में घमासान जारी, ACB पहुंचे कपिल मिश्रा, टैंकर घोटाले में करेंगे बड़ा खुलासा

AAP में घमासान जारी, ACB पहुंचे कपिल मिश्रा, टैंकर घोटाले में करेंगे बड़ा खुलासाAAP में घमासान जारी, ACB जाएंगे कपिल मिश्रा, टैंकर घोटाले में करेंगे बड़ा खुलासा।

नई दिल्ली। आप में घमासान जारी है। आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पद से हटाए जाने के बाद विधायक कपिल मिश्रा का बगावती जारी है। आज कपिल मिश्रा वाटर टैंकर घोटाले को लेकर एसीबी (एंटी करप्शन ब्रांच) पहुंचे। बताया जा रहा है उन्होंने सीबीआई अधिकारियों से भी मुलाकात की है। कपिल मिश्रा केजरीवाल के खिलाफ एसीबी को डिटेल भी देंगे। रविवार को कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया था कि उन्होंने सत्येंद्र जैन को केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए कैश देते देखा। इस मामले में कपिल मिश्रा सरकारी गवाह बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें- कपिल मिश्रा ने किया बड़ा खुलासा, सत्येंद्र जैन ने मेरे सामने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए दिए

आज कपिल मिश्रा ने कहा कि वो सभी शिकायतें और डिटेल्स लेकर एसीबी के पास जा रहे हैं। साथ ही मिश्रा ने बताया कि इस मामले में उन्होंने सीबीआई से भी वक्त मांगा है। मिश्रा ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और मेरा लाई डिटेक्टर टेस्ट करा लीजिए।' कपिल ने बताया कि वो टैंकर घोटाले को लेकर ACB में दो लोगों के नाम देंगे। कपिल ने अशीष तलवार और विभव पटेल के नाम एसीबी को देने का ऐलान किया है। विभव केजरीाल के काफी करीबी बताए जाते हैं।

आम आदमी पार्टी में लगातार उठे हैं बगावत के सुर, ये हैं वे बड़े नाम जो अब नहीं हैं अरविंद केजरीवाल के साथ

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.