केजरीवाल मेरे भगवान हैं, एफआईआर जरूर दर्ज कराऊंगा: कपिल मिश्रा

केजरीवाल मेरे भगवान हैं, एफआईआर जरूर दर्ज कराऊंगा: कपिल मिश्रासाभार इंटरनेट।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से निलंबित विधायक और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर केजरीवाल को ल‌िखा अपना खुला खत पढ़कर सुनाया। इस खत में उन्होंने लिखा है कि आज कई बातें मन में आ रही हैं, कई यादें हैं मन में। जिससे भ्रष्टाचार से लड़ना सीखा है उसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने जा रहा हूं।

कपिल ने आगे कहा कि जिस गुरु से मैंने बाण चलाना सीखा है उसी पर आज तीर चलाना है, कृपया मुझे आशीर्वाद दें। मैंने आप को ही देख-देख कर जो सीखा है अब वही कर रहा हूं। आपके खिलाफ मेरे पास पुख्ता सबूत हैं। आप मेरे भगवान हैं, लेक‌िन आपके भ्रष्टाचार के ख‌िलाफ एफआई सीबीआई में दर्ज कराऊंगा। मैं केजरीवाल जी को 15 सालों से जानता हूं, उनकी हर एक चाल से वाक‌िफ हूं। इसील‌िए मैं हर कदम फूंक-फूंक कर रख रहा हूं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

हिम्मत है तो करावल में दोबारा चुनाव लड़कर दिखाएं

कप‌िल ने आगे केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा क‌ि अगर आप में ह‌िम्मत है तो करावल नगर से दोबारा चुनाव लड़कर द‌िखाइए। आपके पास पैसा है लोग हैं, मैं ब‌िल्कुल अकेला हूं, मेरे पास पैसे भी नहीं है। तो आइए चुनाव लड़‌िए और जीत कर द‌िखाइए। आपको इस्तीफा देने की भी जरूरत नहीं है, आप द‌िल्ली सीट से व‌िधायक बने रह‌िए और मेरे क्षेत्र करावल नगर से चुनाव लड़‌िए और जीत कर द‌िखाइए। मुझे पता है क‌ि आप आज व‌िधानसभा में अपने ल‌िए ताल‌ियां बजवाएंगे और मुझे गाल‌ियां पड़वाएंगे। वहां आपके लोग हैं आपकी सत्ता है, लेक‌िन मैं आपकी हर चाल जानता हूं। मुझे पता चला है क‌ि आप मेरी व‌‌िधानसभा की सदस्यता भी खत्म करवाने वाले हैं। लेक‌िन मुझे फर्क नहीं पड़ता।

सीबीआई में दर्ज कराऊंगा एफआईआर

मैं आज सीबीआई में एफआईआर दर्ज कराऊंगा। आपके भ्रष्टाचार के ख‌िलाफ ‌श‌िकायत करूंगा। इसके बाद कप‌िल ने कहा क‌ि वो आज सुबह 11:30 बजे सीबीआई जाएंगे और समय ‌म‌िला तो व‌िधानसभा सत्र में भी शाम‌िल होंगे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top