900 रुपए तक जा सकते हैं बाहुबली-2 के प्री-बुकिंग के दाम, टिकट के रेट सीमित करने की मांग

900 रुपए तक जा सकते हैं बाहुबली-2 के प्री-बुकिंग के दाम, टिकट के रेट सीमित करने की मांगकर्नाटक में 600 से 900 रुपए तक जा सकते हैं बाहुबली 2 के दाम

बेंगलूरु (भाषा)। ‘बाहुबली-2' के लिए टिकट की प्री बुकिंग में अधिक दाम वसूलने की वजह से सरकार के एक लंबित प्रस्ताव को लागू करने की मांग फिर से होने लगी है जिसमें टिकट की कीमत 200 रुपए पर सीमित करने की बात है।

कर्नाटक फिल्म चैंबर्स ऑफ कॉमर्स (केएफसीसी) के अध्यक्ष एसआर गोविंदु ने कहा कि 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही प्रभास अभिनीत फिल्म के लिए टिकट की कीमत 120 रुपए से 600 रुपए के बीच है और यह तकरीबन 900 रुपए तक जा सकती है।

उन्होंने कहा कि चैंबर इस साल बजट में शामिल किए गए प्रस्ताव को लागू करने के लिए सरकार से बातचीत कर रहा है क्योंकि उसे शहर के सिनेमाघरों द्वारा अधिक पैसे वसूलने की शिकायतें मिली हैं। गोविंदु ने कहा कि अधिकारियों के साथ बैठक में, उन्होंने मांग की कि सरकार अगर प्रस्ताव को लागू करती है तो ‘बाहुबली-2' और अन्य फिल्मों के लिए वसूले गए अधिक पैसों को वापस किया जाए। चैंबर प्रमुख ने कहा कि उन्हें उम्मीद है इस बाबत जल्द सरकारी आदेश जल्द आएगा।

घटनाक्रम से अवगत सूचना और जन संपर्क विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि संबंधित विभाग मामले से संबंधित रुकावटों को दूर करेगी और कुछ दिनों में प्रस्ताव को लागू कर दे देगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top