मलयालम अभिनेता दिलीप को केरल हाईकोर्ट से जमानत मिली

मलयालम अभिनेता दिलीप को केरल हाईकोर्ट से जमानत मिलीमलयालम अभिनेता दिलीप।

कोच्चि (आईएएनएस)। अभिनेत्री के अपहरण की साजिश में कथित सहभागिता के मामले में गिरफ्तार मलयालम अभिनेता दिलीप को केरल उच्च न्यायालय ने मंगलवार को जमानत दे दी। दिलीप को मिली जमानत के लिए जो शर्तें लगाई गई हैं उनमें पासपोर्ट को जमा कराना, एक लाख रुपए का बांड भरने के अलावा इस मामले में अभिनेत्री से दूर रहना शामिल हैं।

दिलीप की उच्च न्यायालय के समक्ष यह तीसरी जमानत याचिका थी। इससे पहले वे दो बार निचली अदालत में जमानत याचिका दाखिल कर चुके थे। दिलीप को 10 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें यह जमानत उस समय मिली जब पुलिस इस मामले में एक आरोपपत्र दाख्रिल करने वाली है। जमानत याचिका पर बहस शुक्रवार को खत्म हुई।

अभिनेता को जमानत मिलने की खबर फैलते ही उनके समर्थक भारी संख्या में कोच्चि के निकट अलुवा उप जेल पहुंचने लगे जहां उन्हें गिरफ्तार करने के बाद रखा गया था। दिलीप का पूरे समय बचाव कर रहे अभिनेता महेश ने अदालत के फैसले पर खुशी जाहिर की है।

उन्होंने कहा, "हर बार जमानय याचिका दाखिल होने पर हमें आशा के विपरीत आशा रहती थी थी जमानत जरूर मिलेगी। और, आखिरकार उनके समर्थकों की दुआओं का असर हुआ।" यह अपहरण फरवरी माह में हुआ था जब अभिनेत्री त्रिशूर से कोच्चि के लिए रास्ते में थी।

अभिनेत्री को उन्हीं के वाहन में जबरदस्ती कैद कर लिया गया और दो घंटे बाद एक अभिनेता-निर्देशक के घर के आगे फेंक दिया गया।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अपहरण मामले में मुख्य आरोपी पल्सर सुनी और उसके साथियों को एक सप्ताह बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। काफी विस्तृत पूछताछ के बाद पुलिस ने साजिश के कोणों की जांच करते हुए अपहरण मामले में अभिनेता दिलीप को गिरफ्तार किया था।

Share it
Top