भारी बारिश से टैक्सीवे पर फिसला एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान, यात्री सुरक्षित

भारी बारिश से टैक्सीवे पर फिसला एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान, यात्री सुरक्षितअबु धाबी से आए एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान। साभार : एएनआई

कोच्चि (मुंबई) (भाषा)। अबु धाबी से आए एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में सवार करीब 102 लोग उस समय बाल-बाल बच गए जब यहां कोच्चि हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद बोइंग विमान भारी बारिश से हुई फिसलन के चलते टैक्सीवे पर अचानक घूम गया।

एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक प्रवक्ता ने बताया कि विमान में सवार 102 यात्री और चालक दल से छह सदस्य दरवाजे से निकलकर सामान्य सीढ़ी के जरिए बाहर आए और इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ' 'कल देर रात दो बजकर 40 मिनट पर भारी बारिश के दौरान कोच्चि में ट्रैक्सीवे से बे में प्रवेश करते समय हमारा बोइंग 737-800 विमान ट्रैक्सीवे पर फिसल गया। ' ' उन्होंने बताया कि अबु धाबी-कोच्चि एयर इंडिया एक्सप्रेस 452 के पहिए अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा टर्मिनल के सामने टैक्सीवे के एक ओर बारिश के पानी की निकासी वाली जगह पर फंस गए।

विमानन कंपनी के एक सूत्र ने बताया कि विमान के टैक्सी-वे पर अचानक फिसलने के बाद विमान का आगे का पहिया (नोज व्हील) भी टूट गया। दुबई से आया एयर इंडिया का एक यात्री विमान जुलाई में भी मेंगलोर हवाईअड्डे पर रनवे से फिसल गया है, उस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ था।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान के मई 2010 में मेंगलोर हवाईअड्डे पर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 152 लोगों की मौत हो गई थी।

Share it
Top