Top

कोलकाता के माजेरहाट में पुल गिरा, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका

दक्षिणी कोलकाता के माजेरहाट में मंगलवार शाम एक पुल गिर गया। इससे कई गाड़ियां मलबे में दब गई। हादसे में अभी तक छह लोगों के घायल होने की खबर है।

कोलकाता के माजेरहाट में पुल गिरा, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका

कोलकाता। दक्षिणी कोलकाता के माजेरहाट में मंगलवार शाम एक पुल गिर गया। इससे कई गाड़ियां मलबे में दब गई। हादसे में अभी तक छह लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं, कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। घटनास्थल पर राहत और बचाव दल के सदस्य पहुंच चुके हैं। यह पुल बेहाला को कोलकाता के दूसरे इलाकों से जोड़ता है। माजेरहाट रेलवे स्टेशन के पास ही यह ब्रिज बना है। बताया जा रहा है कि यह पुल 60 साल पुराना है।

चश्मदीदों का कहना है कि पुल करीब साढ़े चार बजे गिरा। पुल के नीचे कई वाहन दबे हुए हैं और कई लोग भी पुल के नीचे दबे हो सकते हैं। मलबे से कुछ लोगों को निकाला भी गया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने हादसे पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि आपदा प्रबंधन की बैठक हुई है और वो खुद राहत के काम पर नजर बनाए हुए हैं। बनर्जी ने कहा है कि उन्होंने पुलिस से हादसे की रिपोर्ट मांगी है।



लोगों का कहना है कि गनीमत रही कि हादसा दफ्तर छूटने के समय से पहले हुआ अन्यथा इस पुल पर शाम के वक्त भीड़भाड़ ज्यादा रहती है। बताया जाता है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त पुल से कई वाहन गुजर रहे थे। एक मिनी बस और कई कारें और दोपहिया वाहनों के मलबे में दबे होने की खबर है।

साभार-एजेंसी

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.