शर्मनाक : धोती पहने शख्स को कोलकाता के मॉल में नहीं मिली एंट्री , सोशल मीडिया पर भड़के लोग

Karan Pal SinghKaran Pal Singh   16 July 2017 1:41 PM GMT

शर्मनाक : धोती पहने शख्स को कोलकाता के मॉल में नहीं मिली एंट्री , सोशल मीडिया पर भड़के लोगफिल्मकार आशीष अविकुन्तक को धोती पहनने की वजह से मॉल में राेके खड़ा सुरक्षाकर्मी

नई दिल्ली। कोलकाता क्वेस्ट मॉल में शनिवार को एक अजीब घटना देखने को मिली, यहां एक शख्स को सिर्फ इसलिए एंट्री नहीं मिली क्योंकि उस शख्स ने धोती पहन रखी थी। इससे पहले भी एसी घटनाएं सामने आई है।

फिल्मकार आशीष अविकुन्तक को धोती पहनने की वजह से मॉल में कथित तौर पर घुसने नहीं दिया गया। आशीष की दोस्त देबलीना सेन ने फेसबुक पर इस बारे में बात करते हुए एक पोस्ट लिखी साथ ही वीडियो भी शेयर किया जिसमें धोती को लेकर आशीष और गार्ड के बीच बहस होती हुई देखी जा सकती है।

धोती पहने शख्स के दोस्त देबलीना सेन ने बताया, "मेरे दोस्त ने भारतीय पारंपरिक ड्रेस धोती पहनी हुई थी लेकिन मॉल में उन्हें एंट्री देने से रोका गया।"

देबलीना सेन ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। कहा कि 'कोलकाता के क्वेस्ट मॉल में धोती पहने शख्स को रोका गया, मॉल में धोती पहनकर जाने पर पाबंदी है। यह हमारे समाज में मौजूद नस्लीय भेदभाव का एक और उदाहरण है।'

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना है

हाल ही में दिल्ली में पूर्वोत्तर की एक महिला को परंपरागत खासी पोशाक पहने होने के कारण गोल्फ क्लब से बाहर जाने को कह दिया गया था।

ये भी पढ़ें:- यहां के आदिवासियों ने किया ‘दशरथ मांझी’ जैसा काम, बिना सरकारी मदद के पहाड़ पर बनाया रास्ता

गांव से मुंबई पढ़ने गई इस बच्ची ने फेसबुक पर जो लिखा उससे आपका दिल भर आएगा

लाल खून का काला कारोबार : नाबालिगों का खून निकालने वाले गिरोह का पर्दाफाश

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Share it
Top