फोन पर महिला से आपत्तिजनक बातचीत को लेकर केरल के मंत्री ए के शशींद्रन का इस्तीफा  

फोन पर महिला से आपत्तिजनक बातचीत को लेकर केरल के मंत्री ए के शशींद्रन का इस्तीफा  केरल के परिवहन मंत्री ए.के. शशींद्रन।

कोझिकोड (आईएएनएस)। केरल के परिवहन मंत्री ए.के. शशींद्रन ने एक विवादास्पद ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद इस्तीफा दे दिया है। क्लिप में वह एक महिला के साथ फोन पर आपत्तिजनक बातचीत करते सुनाई दे रहे हैं।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) से पांच बार विधायक रह चुके मंत्री ने कोझिकोड में एक संवाददाता सम्मेलन में अपने इस्तीफे की घोषणा की। यह विवादास्पद ऑडियो मंगलम टीवी ने जारी किया था। हालांकि मंत्री का कहना है कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया। शशींद्रन ने कहा, "मैं हर किसी से बेहद विनम्र व्यवहार करता हूं।"

उन्होंने कहा, "इस खबर के मद्देनजर समय की मांग मामले का औचित्य देखने की नहीं है, बल्कि अपनी पार्टी, सरकार और खुद की नैतिकता को कायम रखने की है। इसलिए मैं इस्तीफा दे रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं एजेंसी द्वारा की जाने वाली हर जांच का सामना करने के लिए तैयार हूं और मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है।" मामले में किसी साजिश के सवाल पर शशींद्रन ने कहा कि जांच में यह पता चल जाएगा।

उन्होंने कहा, "मैं तकनीकी आधार पर इस पद पर बने नहीं रहना चाहता था, क्योंकि फिर यह शिकायत हो सकती थी कि मामले की निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती। मैं यह नहीं सुनना चाहता, इसलिए मैंने इस्तीफा देने का फैसला किया है।"

इससे पहले, मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने मीडिया से कहा कि उन्होंने इस खबर को गंभीरता से लिया है और इसके साथ ही उन्होंने मामले में कार्रवाई करने का वादा किया था।

केरल में पिछले साल वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) के सत्ता में आने के बाद से शशींद्रन इस्तीफा देने वाले दूसरे मंत्री हैं। पिछले साल माकपा नेता और उद्योग मंत्री ई.पी. जयराजन ने भाई-भतीजावाद के आरोप में इस्तीफा दे दिया था।

Share it
Top