कुमार विश्वास ने नवाज को दी नसीहत- शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे 

कुमार विश्वास ने नवाज को दी नसीहत- शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे कुमार विश्वास ने किया ट्विट।

नई दिल्ली। भारतीय सेना ने एक वीडियो जारी कर दावा किया कि उसने नौशेरा सेक्टर में उन पाकिस्तानी चौकियों को तबाह कर दिया, जहां से आतंकियों की घुसपैठ होती है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने भारतीय सेना की तारीफ की वहीं कुमार विश्वास ने नवाज सरीफ को आतंकवादी हरकतों के लिए भारत की तरफ से चेतावनी दी।

जम्मू कश्मीर के रजौरी के नौशेरा सेक्टर में 9 और 10 मई को सेना ने यह कार्रवाई की। सेना की ओर से पाकिस्तानी पोस्ट पर 11 गोले दागे गए। सेना के ने कहा कि उन्हीं पोस्ट को निशाना बनाया गया जहां से आतंकियों को मदद मिलती। इसके पीछे मंशा पाकिस्तान को साफ संदेश देने की है कि आतंकी हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।

कुमार विश्वास ने शरीफ को दी चेतावनी

अब इसे लेकर आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने अपने पोस्ट में लिखा कि 'नवाज़ मियां, #IndianArmy की ओर से नौशेरा वाली Good Night कबूल करो। शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे, यकीन न हो तो जहन्नुम कॉल करके तीन जंग लड़ चुके अपने बुजुर्गों से पूछ लो, वैसे भी लोकल लगेगा तुम्हारे यहां से तो।

पाकिस्तानी सेना ने किया इंकार

इस पर पाकिस्तान की सेना ने मंगलवार को भारत के उस दावे को 'गलत' करार दिया जिसमें कहा गया है कि भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर ताबड़तोड़ गोले दागकर नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की एक चौकी को ध्वस्त कर दिया। इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया, नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी चौकी को नष्ट करने और एलओसी के पास आम लोगों पर पाकिस्तानी सेना द्वारा गोलीबारी किए जाने के भारतीय दावे गलत हैं।

ये भी पढ़ें:- सेना ने नौशेरा में पाकिस्तानी पोस्ट को किया तबाह, वीडियो जारी करके दिया सुबूत

केजरीवाल ने भारतीय सेना को किया सलाम

आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने भी नौशेरा में पाकिस्तान पोस्ट पर कार्रवाई के लिए सेना को किया सलाम। कहा- देश को सैनिकों पर गर्व है।

रक्षामंत्री अरुण जेटली ने सेना की कार्रवाई बताई जरूरी

रक्षामंत्री अरुण जेटली ने ट्वीट कर कहा कि नियंत्रण रेखा पर सेना की कार्रवाई का सरकार समर्थन करती है। जम्मू-कश्मीर में शांति के लिए इस तरह की कार्रवाई जरूरी है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

Share it
Top