कुमार विश्वास ने साधा केजरीवाल पर निशाना, कहा भ्रष्टाचार के आरोप लगेंगे तो सवाल भी उठेंगे

कुमार विश्वास ने साधा केजरीवाल पर निशाना, कहा भ्रष्टाचार के आरोप लगेंगे तो  सवाल भी उठेंगेकुमार विश्वास।

लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास का एक वीडियो इन दिनों चर्चा में है। कुमार विश्वास ने यह वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर सीधे निशाना साधते हुए सवाल खड़े किए हैं। कश्मीर में सीआरपीएफ जवान के साथ हुई बदसलूकी के बाद वीडियो के जरिए विश्वास का यह बयान सामने आया है।

दिल्ली का जिक्र करते हुए कुमार विश्वास कहते हैं कि अगर कोई पार्टी भ्रष्टाचार को खत्म करने का नाम लेकर सरकार बनाएगी और उसके खुद के लोगों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगेंगे तो लोग सवाल पूछेंगे ही।

विश्वास का कहना है कि लोगों को आपसी लड़ाई, राजनीति छोड़कर देश को जोड़ने पर ध्यानदेना चाहिए। उनका कहना है कि लोगों को सरकार और किसी नेता के पीछे आंख मूंदकर नहीं चलना चाहिए। इसके लिए वह नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी का जिक्र भी करते हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

वीडियो में कुमार विश्वास ने जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर जोर दिया है। उन्होंने उस घटना की निंदा की है जिसमें कश्मीर के कुछ युवा लड़कों ने सीआरपीएफ के जवानों की जमकर पिटाई की है। पाकिस्तान पर भी हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार को पाकिस्तान पर अपना रुख साफ करना चाहिए और पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करने के लिए यूएस से विनती करने की जगह खुद ऐसा करना चाहिए।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top