“ अपने सर इक बला तो लेनी थी, मैंने वो जुल्फ अपने सर ली है ”

“ अपने सर इक बला तो लेनी थी, मैंने वो जुल्फ अपने सर ली है ”सिर मुड़वा लेने के बाद कवि और आप नेता डॉ. कुमार विश्वास ने सोनू निगम का समर्थन किया है।

मुंबई। अजान विवाद में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम पर फतवा जारी होने और उनके द्वारा इसके त्वरित जवाब में खुद सिर मुड़वा लेने के बाद कवि और आप नेता डॉ. कुमार विश्वास ने उनका समर्थन किया है। सोनू के सिर मुड़वाने के बाद डॉ. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर अपने खास अंदाज में बॉलीवुड सिंगर की तारीफ की।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आपके सच्चे दिल का कोई ‘बाल’ भी बांका नहीं कर सकता दोस्त सोनू निगम। आपने खुद की जुल्फें गिरा कर नफरतों का मुंडन ही करा दिया। सोनू ने इसके जवाब में ट्वीट कर कहा - आपको प्यार भाई…

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इसके बाद अपने एक और ट्वीट में डॉ. कुमार विश्वास ने मशहूर शायर जाॅन एलिया की शायरी ट्वीट कर कहा, अपने सर इक बला तो लेनी थी, मैं ने वो जुल्फ अपने सर ली है। गौरतलब है कि सोनू ने फतवा जारी होने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बुधवार को अपना सिर मुड़वा लिया। इस मुद्दे पर अपनी सफाई देने के लिए सोनू निगम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई थी और उसी दौरान उन्होंने सिर मुड़वा कर सभी को चौंका दिया।

इसके बाद सोनू ने ट्वीट कर लिखा कि धर्म के ठेकेदार 10 लाख रुपये तैयार रखें। वहीं अभी तक नाइ को रूपये नहीं मिलने पर दोबारा ट्वीट किया कि धर्म के ठेकेदार पैसा देने से किनारा करने लगे हैं। समर्थन में कई लोगों ने सोशल मीडिया पर यह भी कहा कि परमात्मा सिर्फ नीयत देखता है, न कि लाउडस्पीकर। लोगों को समझना चाहिए कि परमात्मा ऊँची आवाज से नहीं, मधुर और प्यार की आवाज से मिलता है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top