शाह के पुत्र की संपत्ति मामले को लेकर लालू, पिता-पुत्र ने ली चुटकी     

शाह के पुत्र की संपत्ति मामले को लेकर लालू, पिता-पुत्र ने ली चुटकी     अमित शाह के बेटे जय शाह पर विवाद।

पटना (भाषा)। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की संपत्ति में काफी कम समय में कथित रुप से 16,000 गुणा की वृद्धि होने संबंधी खबरों पर पिता-पुत्र लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने चुटीला व्यंग्य किया है।

एक ओर जहां लालू प्रसाद ने विभिन्न सरकारी जांच एजेंसियों पर केंद्र के नियंत्रण को लेकर निशाना साधा है तो वहीं तेजस्वी ने खुद को केंद्र में रखते हुए व्यंग्य किया है।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है, विकास से जय हो। विकास करवाने में बाप की 300 तो बेटे की 16,000 गुणा हिस्सेदारी रही। उन्होंने लिखा है, खबरदारउ कोई बोला तो उनके पास और समर्थित मीडिया है। लालू ने राहुल गांधी के ट्वीट को री्ट्वीट किया है, मोदीजी, जय शाह- जादा खा गया। आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए।

ये भी पढ़ें:दाऊद इब्राहिम की ब्रिटेन में 42 हजार करोड़ की संपत्ति जब्त की गई

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने व्यंग्यात्मक भाव में ट्वीट किया है, 14 साल की उम्र में तेजस्वी ने 16,000 गुना भ्रष्टाचार कर किया। तेजस्वी यादव इस्तीफा दो। अरे छापा मारने के लिए और को कॉल करो।

उन्होंने लिखा है, वो भ्रष्टाचार के लेन-देन में देशभक्ति की बात कर रहे थे। तेजस्वी ने अपने फॉलोवर्स से सवाल किया है, अमित शाह जी के बेटे के नाम पर नीतीश जी की अंतरात्मा क्या करेगी? सोती रहेगी जागेगी।

ये भी पढ़ें:5 साल में 5 गुना बढ़ी नेताओं की संपत्ति, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से मांगा जवाब

ये भी पढ़ें:कार्ति चिदंबरम की एक करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त

ये भी पढ़ें:प्रॉपर्टी खरीदने के लिए जरूरी होगा आधार, बेनामी संपत्ति पर लगेगी लगाम

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top