लालू यादव को बेटे की शादी में शामिल होने से पहले जाना होगा जेल

लालू यादव को बेटे की शादी में शामिल होने से पहले जाना होगा जेलशादी में शमिल होने के लिए लालू को तीन दिन की पेरोल दी गई है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को अपने बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन की पेरोल दे दी गई है। पेरोल के लिए उन्हें कानूनी प्रक्रिया को भी पूरा करना होगा जिसके लिए उन्हें रिम्स से जेल जाना होगा। रिम्स से जेल ले जाने की तैयारी पूरी कर ली गई है।

जेल आईजी हर्ष मंगला के मुताबिक लालू यादव को तीन दिन का पेरोल मिला है जिसे वो 10 से 12 या 11 से 13 मई के बीच ले सकते हैं। लालू यादव के साथ रांची पुलिस लाइन से सिर्फ दो सब इंस्पेक्टर रैंक के पदाधिकारी जाएंगे।

ये भी पढ़ें- चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार गबन मामले में लालू यादव को 14 साल की सजा 

लालू को लगातार लेनी होंगी दवाएं

रिम्स में प्रभारी निदेशक डॉ आरके श्रीवास्तव की अध्यक्षता में मेडिकल बोर्ड की बैठक बुधवार की रात लगभग 11:45 बजे संपन्न हुई। लालू प्रसाद की स्वास्थ्य रिपोर्ट की समीक्षा के बाद निदेशक ने बताया कि लालू प्रसाद कई बीमारियों से ग्रसित हैं। डॉक्टरों की सर्वसम्मति से राय बनी है कि लालू प्रसाद को बाहर भेजा जा सकता है।

लेकिन उन्हें निरंतर बताई गई दवाओं का सेवन करना होगा एवं एम्स तथा रिम्स के चिकिसकों के बताए गए निर्देशों का पालन करना होगा। बोर्ड की बैठक में रिम्स अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप, मेडिसिन के डॉ उमेश प्रसाद, कार्डियो के डॉ प्रकाश कुमार व अन्य उपस्थित थे। निदेशक ने बताया कि बोर्ड के निर्णय से जेल अधीक्षक को अवगत करा दिया गया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top