देश बचाओ रैली में फेक फोटो पोस्ट कर ट्रोल हुए लालू, लोगो‍ं ने कहा, ‘यहां भी घोटाला कर दिया’ 

देश बचाओ रैली में फेक फोटो पोस्ट कर ट्रोल हुए लालू, लोगो‍ं ने कहा, ‘यहां भी घोटाला कर दिया’ लालू की इसी फोटो पर सोशल मीडिया पर बन रहा मजाक

लखनऊ। पटना के गांधी मैदान में आयोजित लालू प्रसाद यादव की देश बचाओ रैली में विपक्ष एकजुट दिख रहा है। लालू , तेजस्वी के साथ जदयू के बागी नेता शरद यादव, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, कांग्रेस से गुलाम नबी आजाद, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी जैसे नेता भी मंच पर इकट्ठा हुए।

रैली में हजारों लोगों की भीड़ एकजुट हुई। इस बीच लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्विटर पेज पर इस भीड़ को दिखाते हुए फोटो शेयर की, जिसे लोग फर्जी बता रहे हैं और कहा जा रहा है कि फोटोशॉप से इसे तैयार किया गया है।

यूजर @NareshJha3138 ने लिखा, यहां भी घोटाला कर दिया फोटोशॉप से। D‏ @dd85518 ने लिखा, बीच के पेड़ किधर गायब हो गए। @_PushkaR_ने लिखा, लालू जी फोटोशॉप करके खुद की पार्टी को बेवकूफ बनाए हमें नहीं।

यूजर के सवालों के न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी गांधी मैदान का एक फोटो शेयर किया और बताया कि तस्वीर को उसी ऐंगल से खींचा गया है, जिस ऐंगल से लालू की तस्वीर है, लेकिन भीड़ में फर्क है।

आप नेता कपिल मिश्रा ने लिखा, लालू प्रसाद यादव का सोशल मीडिया कौन हैंडल कर रहा है। उनका इशारा फोटो के साथ छेड़छाड़ करने वालों की तरफ था।

कुछ और ट्वीट्स-

Share it
Share it
Share it
Top