Top

नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के घोषणापत्र को बताया झूठ का पुलिंदा, कहा- कांग्रेस किसानों को बेवकूफ बनाती है

मोदी ने कहा किसानों को धोखा देना पाप है और बीजेपी ने कभी यह पाप नहीं किया है।

नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के घोषणापत्र को बताया झूठ का पुलिंदा, कहा- कांग्रेस किसानों को बेवकूफ बनाती है

लखनऊ (उत्तर प्रदेश)। पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया है। अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में चुनावी रैली कर रहे प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 2004 में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया था कि 2009 तक सभी घरों में बिजली होगी। लेकिन हकीकत ये है कि 2014 तक 18,000 गांवों तक बिजली नहीं पहुंची थी। मोदी ने कहा कि कांग्रेस की तरह कांग्रेस का चुनावी घोषणापत्र भी भ्रष्टचार और झूठ का पुलिंदा है।

मोदी ने आगे कहा कांग्रेस को यह साफ करना होगा कि वह किसके साथ है, देश के साथ या फिर उसके विरूद्ध षड्यंत्र करने वालों के साथ। यह चुनाव विश्वास और भ्रष्टाचार तथा संकल्प और षड्यंत्र के बीच चयन का है। उन्होंने कहा कि नए अरुणांचल के लिए हमारा दृष्टिकोण संपर्क, संसाधन और सम्मान का है और हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं।

अरुणाचल प्रदेश में एक सप्ताह के भीतर दूसरी रैली को संबोधित कर रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस वोट के नाम पर हमेशा किसानों को बेवकूफ बनाती है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हमेशा किसानों के साथ रही है। मोदी ने कहा किसानों को धोखा देना पाप है और बीजेपी ने कभी यह पाप नहीं किया है।

पीएम मोदी ने कहा कि हमने बीज से लेकर बाजार तक के लिए एक बेहतर तंत्र विकसित किया है, जिसका फायदा किसानों को जमीन पर हो रहा है। आपको बता दें कि कांग्रेस ने मंगलवार को चुनावी घोषणा पत्र जारी किया था। इस घोषणा पत्र में रोजगार सृजन, कृषि संकट के समाधान, जीएसटी के लिए समान दर और गरीब परिवारों को प्रति वर्ष 72,000 रुपए देने का वादा किया गया है।

(भाषा से इनपुट के साथ)

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.