राम का वनवास 14 वर्षों में समाप्त हुआ था लेकिन अमेठी का वनवास 15 वर्षों में खत्म होगा: स्मृति ईरानी

अमेठी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी के सांसद 15 साल से लापता हैं और वे अमेठी की जनता के साथ छल कर रहे हैं।

राम का वनवास 14 वर्षों में समाप्त हुआ था लेकिन अमेठी का वनवास 15 वर्षों में खत्म होगा: स्मृति ईरानी

लखनऊ (उत्तर प्रदेश)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी की जनता 15 साल से वनवास झेल रही है लेकिन इस बार उनका वनवास खत्म हो जा रहा है। अमेठी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी के सांसद 15 साल से लापता हैं और वे अमेठी की जनता के साथ छल कर रहे हैं।

अमेठी से बीजेपी की प्रत्याशी ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी के अंदर अगर अच्छे संस्कार होते तो अमेठी के साथ वे छल न करते, यहां के लोगों को धोखा न देते। उन्होंने कहा कि राम का वनवास 14 वर्षों में समाप्त हुआ था लेकिन अमेठी का वनवास 15 वर्षों में खत्म होने जा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी के संबंध में की गई टिप्पणी पर स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल की टिप्पणी उनके घटिया संस्कारों का प्रमाण है और जिनके पास संस्कार नहीं होते वे दूसरों पर कीचड़ उछालते रहते हैं।

ईरानी ने कहा, "पिछले 55 वर्षों से अमेठी की जनता को ठगने वाले नामदार की विदाई जनता छह मई को करने जा रही है। नामदार अमेठी के लोगों का वोट लेकर संसद पहुंचते रहे और सत्ता का सुख लिया। लेकिन यहां के विकास के विषय में कभी नहीं सोचा। ईरानी ने आगे कहा कि अमेठी की जनता आजादी के 70 साल बाद भी बुनियादी सुविधाओं से वंचित है, किसान के खेत तक सिंचाई के लिए पानी भी नहीं पहुच सका है। केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने कहा कि मैंने अमेठी को अपना घर मान लिया है और अमेठी ने मुझे दीदी का सम्मान दिया है, अब मैं अमेठी छोड़कर नहीं जाऊंगी।"



More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top