जानिए मुकेश अंबानी ने उत्तर प्रदेश के नौजवानों के लिए क्या कहा 

जानिए मुकेश अंबानी ने उत्तर प्रदेश के नौजवानों के लिए क्या कहा रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश इन्वेस्टर्स समिट 2018 में रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहाकि, मैं चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश का हर नौजवान स्मार्ट नौजवान बने।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने आज कहा कि उनका समूह उत्तर प्रदेश की सरकार और जनता का 'भरोसेमंद साझेदार' बनेगा। अंबानी ने यहां उत्तर प्रदेश निवेशक शिखर सम्मेलन 2018 के उद्घाटन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में कहा, रिलायंस उत्तर प्रदेश की जनता और सरकार का भरोसेमंद साझेदार बनेगा।

मुकेश अंबानी ने उत्तर प्रदेश में अपने समूह की योजनाओं पर चर्चा करते हुए ऐलान किया कि जियो अगले तीन साल के दौरान उत्तर प्रदेश में 10 हजार करोड रुपए का निवेश करेगी। अंबानी ने कहा, मैं चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश का हर नौजवान स्मार्ट नौजवान बने इसलिए हमने जियो फोन शुरू किया जो भारत का खुद का स्मार्टफोन है। यह केवल 1500 रुपए में उपलब्ध है और यह राशि भी तीन साल बाद रिफंडेबल (लौटाई जा सकने वाली) है ... वस्तुत: मुफ्त है ।''

ये भी पढ़ें- मशहूर अभिनेता कमल हासन के साथ बैठा दूसरा व्यक्ति काैन है, पहचाने जरा

उन्होंने यह ऐलान भी किया कि जियो उत्तर प्रदेश में अगले दो महीने में दो करोड़ फोन तरजीही आधार पर उपलब्ध कराएगा। अंबानी ने कहा कि गंगा नदी हम सबकी माता है और हम सबके लिए पवत्रि है। 'नमामि गंगे' मिशन गति पकड़ रहा है। रिलायंस फाउण्डेशन इस मिशन की सफलता के लिए काम करेगा।

ये भी पढ़ें- किसान मुक्ति सम्मेलन : एक बार पूरे देश के किसानों का कर्ज़ा माफ किया जाए 

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में निवेशकों का महाकुंभ शुरू, उत्तर प्रदेश इंवेस्टर्स समिट-2018 का पीएम ने किया उद्घाटन

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इनपुट भाषा

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top