Top

मलेशिया ने भारतीय निवेशकों को दिया न्यौता

मलेशिया ने भारतीय निवेशकों को दिया न्यौताभारत यात्रा के दूसरे दिन रज़ाक ने की बैठक।

चेन्नई (भाषा)। मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रज़ाक ने शुक्रवार को भारतीय निवेशकों के लिए एक प्रस्ताव रखा। इस प्रस्ताव के तहत उन्होंने निवेशकों से कहा है कि उनके देश (मलेशिया) में व्यापार अवसरों की कमी नहीं है। इसलिए भारतीय निवेशक इसका पूरा लाभ उठा सकते हैं। नजीब रज़ाक ने इसके लिए भारतीय निवेशकों को न्योता भी दिया है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अपनी छह दिन की भारत यात्रा के दूसरे दिन रज़ाक ने यहां कई कारोबारियों के साथ एक गोलमेज बैठक की। इस बैठक का ज़िक्र सोशल मीडिया पर भी किया गया है। इसके बारे में मलेशिया के प्रधानमंत्री कार्यालय ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर रज़ाक का बयान डाला है। इस बयान में रज़ाक ने कहा, “मेरा निवेशकों से आग्रह है कि वे मलेशिया की तरफ से पेश किए जा रहे कारोबारी अवसरों का लाभ उठाएं। ऐसा इसलिए क्योंकि हमारा लक्ष्य हमारी रणनीतिक साझेदारी को नई उंचाइयों पर ले जाना है।”

रज़ाक ने कहा कि भारतीय मलेशिया की रणनीतिक भौगोलिक स्थिति का फायदा उठा सकते हैं। इसके साथ ही दक्षिण पूर्वी एशियाई क्षेत्र में अपनी स्थिति को मजबूत कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मलेशिया विदेशी निवेश के लिए अभी भी आकर्षक स्थान बना हुआ है। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार भारत और मलेशिया के बीच 2014-15 में 16.93 अरब डॉलर का द्विपक्षीय व्यापार हुआ था।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.