ममता ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर केंद्रीय फंड जल्द जारी करने की मांग की 

ममता ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर केंद्रीय फंड जल्द जारी करने की मांग की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की।

नई दिल्ली (भाषा)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की और विभिन्न केंद्र प्रायोजित योजनाओं के तहत राज्य को बकाया 10,000 करोड़ रुपये शीघ्र जारी करने की मांग की।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

शुबह करीब आधे घंटे तक चली इस भेंट के दौरान ममता ने प्रधानमंत्री के सामने रिणमाफी का मुद्दा भी उठाया और राज्य की रिण स्थिति की चर्चा की। फंड की कमी से उत्पन्न समस्याओं की ओर प्रधानमंत्री का ध्यान आकृष्ट करते हुए, उन्होंने कहा कि मनरेगा, स्वच्छ भारत मिशन, खाद्य सब्सिडी आदि कार्यक्रमों के तहत केंद्र के पास राज्य का 10,469.01 करोड़ रुपये बकाया है। भेंट के बाद ममता ने बताया कि प्रधानमंत्री ने कहा कि वह इन विषयों पर गौर करेंगे।

ममता पिछले चार दिनों से दिल्ली में हैं। हालांकि उन्होंने तीस्ता जल बंटवारे के मुद्दे पर कुछ कहने से इनकार किया और बताया कि प्रधानमंत्री के साथ इस विषय पर कोई चर्चा नहीं हुई। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख मोदी के सबसे बड़े आलोचकों में से एक रही हैं और उन्होंने नोटबंदी के मुद्दे पर केंद्र पर विपक्ष के प्रहार की अगुवाई की थी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top