मनोज तिवारी के घर पर देर रात हुआ हमला, 4 लोग गिरफ्तार

मनोज तिवारी के घर पर देर रात हुआ हमला, 4 लोग गिरफ्तारमनोज तिवारी ने हमले को बताया जानलेवा। 

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी के 159 नॉर्थ एवेन्यू स्थित घर पर रविवार देर रात हमला हुआ। मनोज तिवारी ने ट्वीट कर इस घटना की पुष्टि की। उन्होंने इस हमले को जानलेवा हमला बताया है और कहा है कि यह साजिशन कराया गया हमला है।

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, यह जानलेवा हमला है, मेरे दो लोग घायल हो गए हैं। घटना की शिकायत पुलिस में की गई जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। हालांकि इसके पीछे क्या वजह थी इसका खुलासा अभी फिलहाल नहीं हो पाया है।

घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में देर रात कुछ लोग घर के बाहर हाथों में रॉड लेकर घर की ओर बढ़ते हुए दिखाई दिए।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पुलिस का कहना है कि मनोज तिवारी के घर के पास एक मोड़ पर उनके स्टाफ की स्कोर्पियो कार और एक वैगनआर कार में मामूली टक्कर हो गई. इसी बात पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। उसके बाद उनका स्टाफ घर पर आ गया, लेकिन वैगनआर कार सवार लोग जो मनोज तिवारी के घर के पास ही रहते हैं, उन लोगों ने कुछ और लोगों को फोन कर बुला लिया और मनोज तिवारी के घर में हमला कर स्टॉफ से मारपीट की। वैगनआर के शीशे भी टूट मिले हैं। मनोज के स्टाफ में कुछ लोगों को चोटें भी आयीं हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।


First Published: 2017-05-01 08:17:07.0

Share it
Share it
Share it
Top