यूपी: सीतापुर में बारात लेकर जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली की टैंकर से टक्कर, 8 की मौत 20 घायल

यूपी: सीतापुर में बारात लेकर जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली की टैंकर से टक्कर, 8 की मौत 20 घायल

सीतापुर। यूपी के सीतापुर में एक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सोमवार को बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली व टैंकर की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। इस दौरान 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। स्‍थानीय लोगों ने घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया जहां 5 और लोगों की हो गई।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर दलावल निवासी सुनील की बारात सोमवार की शाम मछरेहटा थाना क्षेत्र के गांव शेनपुर गढ़ी जा रही थी। रास्ते में सीतापुर-लखीमपुर मार्ग पर शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव टेडवा चिलौला के निकट एक टैंकर ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई।

ग्राउंड रिपोर्ट: चमकी के खौफ से बिहार के गांवों में पलायन, घर छोड़ रिश्तेदारियों में जा रहे लोग

मरने वालों में शाहपुर दलावल निवासी अनिल कुमार और छोटा शामिल हैं, जबकि एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। इसे भी बाराती ही बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने हादसे में घायल 22 लोगों को एम्बुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल भेजवाया, जहां तीन और घायलों की मौत हो गई।

अस्‍पताल में मरने वालों में दिलावर गांव के निवासी तेजपाल 40, विनोद 38, छोटे बाबू 32, जोगेंद्र पुत्र सुल्ताना 34, पहाड़ी 40, अनिल, गेदनराम, 15 वर्षीय अंकित की भी मौत हो चुकी है। शेष जो गंभीर रूप से घायल हैं उनका उपचार ट्रामा सेंटर में चल रहा है जबकि अन्य सभी लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया। वही सीएमएस का कहना है अन्य सभी घायल अब ख़तरे से बाहर है।

मृतकों को मिलेंगे पांच पांच लाख

डीएम अखिलेश तिवारी ने बताया कि जो भी मृतक किसान है उनके परिजनों को किसान दुर्घटना बीमा के तहत 5 - 5 रुपये दिए जायेंगे। शाहपुर दलवाल गांव में कई थानों की पुलिस के साथ कड़ी सुरक्षा में सभी शवों की अंत्योष्टि हुई। सीओ सीओ सिटी योगेंद्र सिंह शहर कोतवाल अम्बर सिंह सहित अन्य थानों की पुलिस फोर्स मौजूद रही।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top