देश को बोलने वाला नहीं काम करके दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिये : मायावती   

देश को बोलने वाला नहीं काम करके दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिये : मायावती   बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती।

लखनऊ (भाषा)। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने आज कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने देश के सामने इस कड़वे सच को स्वीकार कर लिया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बोलने वाले प्रधानमंत्री हैं। विपक्षी पार्टियों व आम जनता की भी यही शिकायत है कि देश को बोलने वाला नहीं बल्कि काम करके दिखाने वाले प्रधानमंत्री की जरुरत है।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कल उत्तर प्रदेश दौरे के दौरान दिये गये भाषणों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये मायावती ने अपने बयान में कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में यह पहला मौका है जब देश का प्रधानमंत्री सिर्फ एकतरफा तौर पर अपनी बात कहने में विश्वास रखता है और उसके लिये सरकारी माध्यमों व संसाधनों का केवल अपने लिये इस्तेमाल करना पसंद करता है।

सरकारी शक्ति का दुरुपयोग करके विपक्ष की बातों के साथ-साथ स्वतंत्र व निष्पक्षता को हर प्रकार से दबाने का प्रयास करता है फिर भी भाजपा एंड कम्पनी का यह कहना है कि उसने देश को बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया है। लेकिन मूल प्रश्न यह है कि ऐसा केवल बोलने वाला प्रधानमंत्री देश के गरीबों, मजदूरों, किसानों, बेरोजगार, युवकों, छोटे व मझोले व्यापारियों के साथ-साथ अन्य मेहनतकश लोगों के किस काम का जो उन वर्गों की समस्या का समाधान करने के बजाय उनके जीवन को और ज्यादा नरक कर रहा है।

ये भी देखें:एनडीटीवी के बचाव में बोली मायावती, मोदी सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

उन्होंने कहा कि कुछ इसी तरीके पर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार भी चल रही है, जिसकी कथनी और करनी में बड़ी खाई जैसा अन्तर है। खासकर अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में तो स्थिति लगातार बदतर होती जा रही है क्योंकि खुद सत्ताधारी पार्टी के लोग हर प्रकार के अपराध में लिप्त पाये जा रहे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री स्तर पर समीक्षा भी बेमायने होकर रह गई लगती है क्योंकि जनता को इससे कोई भी राहत नहीं मिल पा रही है।

ये भी पढ़ें:दूसरों को बुरा बताकर खुद को अच्छा साबित करने की कोशिश है योगी का श्वेतपत्र : मायावती

ये भी पढ़ें:गौ माता को राम मंदिर की तरह राजनीतिक मुद्दा बनाया जा रहा: मायावती

ये भी पढ़ें:मायावती कभी भी करवा सकती हैं मेरी हत्या: नसीमुद्दीन

Share it
Top