स्कूली छात्रा से दिनदहाड़े बदसलूकी, आरोपियों ने कहा- 'वीडियो तो बन गई, कहां भागकर जाएगी'

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक स्कूली छात्रा के साथ दिनदहाड़े बदसलूकी का मामला सामने आ रहा है।

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   23 March 2019 12:53 PM GMT

स्कूली छात्रा से दिनदहाड़े बदसलूकी, आरोपियों ने कहा-

लखनऊ। 'वीडियो तो बन गई, कहां भागकर जाएगी'- एक स्कूली छात्रा से दिनदहाड़े बदसलूकी करने वाले मनचलों ने वीडियो बनाते हुए कहा।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक स्कूली छात्रा के साथ दिनदहाड़े बदसलूकी का मामला सामने आ रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ लड़के एक छात्रा के साथ बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं। ये लड़के छात्रा को जबरन पकड़े हुए हैं जबकि इनमें से एक लड़का घटना की वीडियो बना रहा है। वहीं लड़की अपने आप को छुड़ाने की पूरी कोशिश कर रही है।

यह घटना मेरठ के किठौर इलाके में स्थित एक कन्या पाठशाला की है। वीडियो में आरोपी युवक लड़की को पकड़े हुए हैं और उसके साथ बदसलूकी करते हुए दिख रहे हैं। वहीं छात्रा मदद के लिए गुहार लगाती हुई चिल्ला रही है। लेकिन उसे वहां सुनने वाला कोई नहीं है। वह किसी तरह अपने आपको लड़कों के चुंगल से छुड़ाती है और भाग जाती है। वहीं युवक कहते हुए दिखाई दे रहे- 'वीडियो बन गया है, अब बच कर कहां जाओगी।' इससे साफ पता चलता है कि इन युवकों को पुलिस प्रशासन का भी कोई डर नहीं है।



यह वीडियो कुछ दिनों पहले का बताया जा रहा है जब बोर्ड परीक्षाएं चल रही थीं। हालांकि सोशल मीडिया पर यह अब वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मेरठ पुलिस ने भी मामले को संज्ञान में लिया है और मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया जा चुका है, जिसका नाम गोल्डी उर्फ गौरव है। मेरठ पुलिस ने दावा किया है कि गिरफ्तार युवक के शिनाख्त पर अन्य युवकों की गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी। इस दौरान पुलिस छात्रा के बयान को कोर्ट में दर्ज कराने की कोशिश में लगी है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top