रमजान के पाक़ महीने में भी आतंकवादियों ने की नापाक हरकतें, जम्मू-कश्मीर में 6 आतंकी हमले किये 

रमजान के पाक़ महीने में भी आतंकवादियों ने की नापाक हरकतें, जम्मू-कश्मीर में 6 आतंकी हमले किये प्रतीकात्मक फ़ोटो 

नई-दिल्ली। रमजान के पाक़ महीने में भी आतंकवादियों ने की नापाक हरकतें ,चार घंटे में किये छह आतंकी हमले, हाई कोर्ट जज के घर पर भी हमला हुआ।

जम्मू-कश्मीर में एक के बाद एक आतंकी हमले हो रहे हैं। इन हमलों के बाद घाटी को रेड अलर्ट पर रखा गया है। सुरक्षाबल और भी ग्रेनेड हमले की उम्मीद कर रहे हैं। अभी पिछले 3 से 4 घंटे में 5 आतंकी हमले हो चुके हैं। त्राल, अवंतीपुरा, पुलवामा और पहलगाव में ग्रेनेड हमले हुए हैं। सोपोर में सेना शिविर पर आतंकी हमला हुआ है और अनंतनाग में हाई कोर्ट जज के घर पर हमला हुआ है।

सबसे पहले पुलवामा जिले के त्राल में CRPF के शिविर पर ग्रेनेड से हमला किया गया। इस हमले में सीआरपीएफ के 10 जवान घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए श्रीनगर के 92 बेस अस्पताल में ले जाया गया।

हमला साउथ कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में हुआ है। आतंकियों ने 180 बटालियन सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड फेंका। हमले के बाद इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है। इस बीच आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है।

इसके बाद पुलवामा के अवंतिपुरा में भी सीआरपीएफ कैंप पर हमला हुआ। इसके अलावा अनंतनाग में भी आतंकियों ने हाई कोर्ट जज गार्ड रूम पर भी हमला किया। यहां फायरिंग में 2 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए और आतंकी 4 ऑटोमेटिक राइफलें छीन ले गए। इसके अलावा पुलवामा के पुलिस स्टेशन पर भी हमला हुआ है। इसके बाद उत्तरी कश्मीर के सोपोर में 22 राष्ट्रीय राइफल के सेना शिविर पर हमला किया गया।

Share it
Share it
Share it
Top