सैनिक के साथ होगा अन्याय तो कौन भेजेगा अपने बेटे को सेना में

सैनिक के साथ होगा अन्याय तो कौन भेजेगा अपने बेटे को सेना मेंअंबेडकर स्टूडेंट फ्रंट आफ इंडिया ने बीएसएफ कमांडर की बहाली की मांग की।

सुभाष बाबू, स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

औरैया। खराब खाना दिए जाने का वीडियो अपलोड करने पर बर्खास्त किए गए बीएसएफ कमांडर की बहाली के लिए अंबेडकर स्टूडेंट फ्रंट आफ इंडिया ने मांग की है। सगंठन के सदस्यों ने राष्ट्रपति संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को देकर बहाल किए जाने की मांग की है।

अंबेडकर स्टूडेंट फ्रंट आफ इंडिया की जनपद ईकाई जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार त्यागी ने संगठन पदाधिकारियों के साथ डीएम के. बालाजी को राष्ट्रपति संबोधित ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में पदाधिकारियों की मांग है कि बीएसएफ कमांडर तेज बहादुर यादव ने खराब खाना दिए जाने का एक वीडियो अपलोड किया था।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

वीडियो अपलोड किए जाने के मामले में कमांडर को बर्खास्त कर दिया गया। बर्खास्तगी से सेना के जवानों को ठेस पहुंची है। देश के प्रधानमंत्री ने वादा किया था कि सेना के जवानों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। अगर इस तरह का अन्याय जवानों के साथ किया जाएगा तो कोई भी मां अपने लाल को सेना में नहीं भेजेगी। देश की सेवा करने वाले के साथ किया गया ऐसा व्यवहार निंदनीय है।

कमांडर तेज बहादुर यादव को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है। अगर कमांडर की बहाली न की गई तो देश व्यापी आंदोलन किया जाएगा। इस अवसर पर संगठन के प्रदेश प्रवक्ता प्रशांत राव, राहुल गौतम, सागर प्रजापति, पुष्पेंद्र कुमार, सौरभ कुमार, शिव कुमार, सत्यम भारती, धर्मेंद्र कुमार मौजूद रहे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top