जनता से किए गए वादे मोदी सरकार ने तीन साल में किए पूरे : मंत्री गुलाबो देवी 

जनता से किए गए वादे मोदी सरकार ने तीन साल में किए पूरे : मंत्री  गुलाबो देवी औरैया में सभा को संबोधित करती मंत्री गुलाबो देवी। 

औरैया। केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने पर किए गए विकास कार्यों को गिनाने के लिए जिले में पहली बार आई समाज कल्याण राज्यमंत्री का पदाधिकारियों ने गर्म जोशी के साथ स्वागत किया। तिलक महाविद्यालय के इंदिरा हाल में मंत्री ने लोगों को आने वाले समय में प्रदेश सरकार के लोगों की अपेक्षाओं पर खरे उतरने की बात कही।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मंत्री ने केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा,“ जिस प्रकार केंद्र की सरकार अपने वादों पर खरी उतरी है। उसी प्रकार प्रदेश सरकार भी जनता की अपेक्षाओं पर खरी उतरेगी। किसानों की फसल सिंचाई मुफ्त में हो इसके लिए प्रदेश सरकार ने कृषि विभाग को दिया है।

ये भी पढ़ें : मेरठ में गरजे राजनाथ सिंह, कहा- कश्मीर मसले का हल जल्द निकलेगा

किसानों की फसल पानी की वजह से न सूखे इसके लिए बिजली प्रत्येक समय देहात क्षेत्र में मुहैया कराने का वादा किया है। पिछली सरकार ने लोगों के साथ धोखाधडी की है परंतु योगी सरकार सभी के साथ एक जैसा व्यवहार करेगी।”

ये भी पढ़ें : 79 साल बाद जागा द्रविड़नाडु का जिन्न, पढ़िए क्यों भारत के ये 4 राज्य कर रहे अलग देश की मांग

आगे उन्होंने कहा,“ जनता की शिकायत पर किसी प्रकार का भेदभाव न होकर तत्काल कार्रवाई की जाए इसके लिए योगी सरकार अधिकारियों के तबादले करने में लगी हुई है। प्रदेश में किसी भी प्रकार से अपराधियों को शरण नहीं दी जाएगी। योगी सरकार मोदी के नेतृत्व में काम कर रही है। इसलिए प्रदेश को बेहतर बनाने की कोशिश की जा रही है।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top