गुजरात और हिमाचल में प्रधानमंत्री की नीतियों से मिली जीत : अमित शाह

गुजरात और हिमाचल में प्रधानमंत्री की नीतियों से मिली जीत : अमित शाहकांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, पढ़िए क्या क्या बोले आज

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रमुख नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्य़वाद दिया है। उन्होंने ने कहा है कि दोनों राज्यों से आए परिणाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास यात्रा को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे।

अमित शाह ने प्रेस कॉनफ्रेंस में कहा , “ मित्रों ये जीत वंशवाद, जातिवाद व तुष्टीकरण के ऊपर जीत है। ये तीन नासूर जो लोकतंत्र पर प्रभाव डालते थे। हमारे प्रधानमंत्री देश की राजनीति से इनको हटाने का प्रयास कर रहे थे वो सफल होता दिख रहा है। यूपी के बाद अब गुजरात और हिमाचल में ये जीत इसका संकेत है।’’ सुनिए क्या बोले अमित शाह-

ये भी पढ़ें- रुझान : हिमाचल में बीजेपी को मिला पूर्ण बहुमत

कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए शाह ने कहा गुजरात को जिस तरह से जातिवाद की आग में झोंकने का प्रयास कांग्रेस ने किया था, उसका परिणाम उसे मिला है, इसलिए गुजरात नें कांग्रेस के सभी बड़े नेता हारे हैं। मोदी जी के नेतृत्व में आजादी के 70 साल के बाद हमारा लोकतंत्र करवट बदल रहा है। ऐसा इस चुनाव में दिखा है।

यह भी पढ़ें : अब 19 राज्यों में बीजेपी का परचम

गुजरात की जनता में बीजेपी पर भरोसा किया है, इसलिए हमारी पार्टी आगे आई है। हिमाचल के अंदर बहुत बड़े अंतर से हमें जीत मिली है। हिमाचल मोदी जी की विकास यात्रा में जुड़ना चाहता है, यह हिमाचल के नतीजों ने साफ कर दिया है। शाह ने कहा।

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव 2017: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ली राहुल गांधी की चुटकी, कहा- सिर मुंडाते ही ओले पड़ गये

ये भी पढ़ें- सीपीएम की राह पर गुजरात बीजेपी, बनने जा रहा है नया रिकॉर्ड

Share it
Top