हरियाणा में शिवसैनिकों ने बंद कराई 300 से ज्यादा मीट शॉप, केएफसी भी बंद 

हरियाणा में शिवसैनिकों ने बंद कराई 300 से ज्यादा मीट शॉप, केएफसी भी  बंद बूचड़खानों के साथ बंद हुआ केएफसी।

गुड़गांव। उत्तर प्रदेश के साथ देश के कुछ अन्य राज्यों में बूचड़खानों पर सरकारी कार्रवाई की गई और उन्हें बंद करवाया गया। इसी बीच बाकी राज्यों में भी मीट की दुकानें निशाने पर हैं। हरियाणा के गुरुग्राम (गुड़गांव) में बुधवार को शिवसेना के सदस्यों ने मीट और चिकन की 300 से ज्यादा दुकानों को बंद करा दिया है। इतना ही नहीं इसमें मल्टीनेशनल फूड चेन केएफसी भी शामिल है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

नवरात्र के शुरू होते ही शिवसैनिकों ने दुकानदारों से दुकान बंद रखने के लिए कहा है। नवरात्र के चलते नौ दिन तक ये दुकानें बंद रहेंगी। इसके अलावा दुकानदारों को बोला गया है कि हर मंगलवार पर भी सभी बूचड़खाने बंद रखें। कुछ दुकानदारों ने इसका विरोध भी किया। शिवसैनिकों ने विशेष तौर पर दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेसवे के पास स्थित सदर बाज़ार के इलाके पर जोर दिया। लगभग 200 शिवसैनिकों ने मीट की दुकानों पर धावा बोल दिया और नवरात्र तक सभी दुकानों को बंद करा दिया है।

शिवसेना ने केएफसी की एक दुकान में घुसकर वहां भी हंगामा काटा। वहां चिकन खाने आए लोगों को भी दुकान से बाहर निकाल दिया और दुकान बंद करा दी। शिवसैनिकों के मुताबिक सभी बूचड़खानों के मालिकों को पहले ही दुकान बंद करने का नोटिस दिया जा चुका था।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top