जब शाहरुख खान पर बुरी तरह से भड़के अलीबाग के विधायक

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   11 Nov 2017 5:52 PM GMT

जब शाहरुख खान पर बुरी तरह से भड़के अलीबाग के विधायकअभिनेता शाहरुख खान।  

मुंबई (भाषा)। पड़ोसी रायगढ़ जिले के तटीय शहर अलीबाग के लिए रवानगी में कथित देरी पर महाराष्ट्र के एक विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) अपना आपा खो बैठे और उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान पर कटाक्ष किया।

इस घटना के वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है, इसे टेलीविजन चैनलों पर भी दिखाया जा रहा है। यह घटना कथित रुप से तीन नवंबर की है जब यहां गेटवे आफ इंडिया पर जेटी से एमएलसी जयंत पाटिल की रवानगी में इसलिए देरी हुई क्योंकि शाहरुख खान को भी इसी जेटी से अपनी निजी नौका से अलीबाग जाना था।

जयंत पाटिल ने एक स्थानीय समाचार चैनल को बताया कि वह अलीबाग के लिए रवाना होना चाहते थे, लेकिन अपनी बोट तक नहीं पहुंच पाए क्योंकि अभिनेता की नौका जेटी पर खड़ी थी और ऐसा लगा कि शाहरुख को रवाना होने की जल्दी नहीं थी। पीजेंट्स एंड वर्कर्स पार्टी के महासचिव पाटिल अलीबाग से ही आते हैं और अलीबाग रायगढ़ जिले का मुख्यालय तथा लोकप्रिय सप्ताहांत स्थल है।

वीडियो में, एमएलसी जयंत पाटिल नाराज नजर आ रहे हैं और उन्होंने अभिनेता पर चिल्लाते हुए कहा, आप सुपरस्टार हो सकते हैं लेकिन क्या आपने पूरा अलीबाग खरीद लिया है? आप मेरी इजाजत के बिना अलीबाग में घुस नहीं सकते।

पूरी घटना समाचार चैनल को बताते हुए जयंत पाटिल ने कहा कि वह तीन नवंबर को अलीबाग जाने वाले थे लेकिन वह बोट पर सवार नहीं हो सके क्योंकि खान की निजी नौका गेटवे आफ इंडिया की जेटी पर खडी थी.

उन्होंने कहा, अभिनेता की झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और शाहरुख खान भी उनकी तरफ हाथ हिला रहे थे। उनकी सुरक्षा के लिए कुछ पुलिस अधिकारी भी थे। पाटिल ने कहा, कुछ समय के लिए, शाहरुख खान की नौका रवाना नहीं हुई और मुझे इंतजार करना पड़ा। यहां तक कि पुलिस भी कुछ नहीं कर रही थी और इससे मुझे गुस्सा आया।

उन्होंने कहा, मैंने उन पर (शाहरुख खान पर) गुस्सा इसलिए निकाला क्योंकि मुझे देर हो रही थी और ऐसा लगता है कि उन्हें (रवाना होने की) कोई जल्दी नहीं थी।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top