Top

फिक्स्ड लाइन सेवाएं शीघ्र देगा जियो : मुकेश अंबानी 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   21 July 2017 9:50 PM GMT

फिक्स्ड लाइन सेवाएं  शीघ्र देगा जियो : मुकेश अंबानी रिलायंस जियो।

मुंबई (भाषा)। रिलायंस इंडस्ट्रीज की दूरसंचार इकाई रिलायंस जियो वायरलेस सेवाओं के विस्तार के बाद फिक्स्ड लाइन सेवाएं लाने की तैयारी में है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज कंपनी की 40वीं वार्षिक आमसभा के मौके पर शेयरधारकों के सवालों के जवाब में यह जानकारी दी।

मुकेश अंबानी ने कहा, ' 'अगले चरण में हम घरों और उपक्रमों दोनों को फिक्स्ड लाइन कनेक्टिविटी उपलब्ध कराने पर ध्यान केंद्रित करेंगे। ' '

इससे पहले अंबानी ने कहा था कि जियो अगले 12 माह में अपने वायरलेस नेटवर्क को 99 प्रतिशत आबादी तक पहुंचाने का लक्ष्य लेकर चल रही है। इससे यह सुनिश्चित हो सकेगा कि देश में 4जी कवरेज 2जी से ज्यादा हो सकेगा।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

जियो ने आज 4जी रेडी हैंडसेट पेश किया। यह हैंडसेट 50 करोड़ ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर उतारा गया है जो अभी फीचर फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस पेशकश के तहत कंपनी एक केबल भी देगी जिसे टीवी से जोड़ा जा सकेगा। इस विशेष एक्सेसरीज से फोन की सामग्री को बड़े स्क्रीन पर देखा जाएगा।

इस बीच, समूह की मीडिया और मनोरंजन इकाई टीवी 18 के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर मुकेश अंबानी ने कहा कि इसके प्रदर्शन को सुधारने के लिए योजना बनाई जा रही है। कुछ शेयरधारकों ने अंबानी से बालाजी टेलीफिल्म्स में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी लेने की भी वजह पूछी।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.