विशाल सिक्का के इस्तीफे के बाद इन्फोसिस के शेयर आठ फीसदी तक टूटे

विशाल सिक्का के इस्तीफे के बाद इन्फोसिस के शेयर आठ फीसदी तक टूटेइन्फोसिस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक विशाल सिक्का।

मुंबई (आईएएनएस)। विशाल सिक्का ने शुक्रवार को प्रमुख वैश्विक सॉफ्टवेयर कंपनी इन्फोसिस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और प्रबंध निदेशक (एमडी) पद से इस्तीफा दे दिया। विशाल सिक्का के इस्तीफे के बाद इन्फोसिस के शेयर करीब आठ फीसदी तक टूट गए। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) में इन्फोसिस के शेयर दोपहर 12.30 बजे तक 8.46 फीसदी की गिरावट के साथ 934.75 प्रति शेयर रहे। इनफोसिस ने यू बी प्रवीण राव को अंतरिम प्रबंध निदेशक और सीईओ नियुक्त किया।

कंपनी के शेयर में आई गिरावट से बीएसई के आईटी सूचकांक में 289.84 अंक यानी 2.77 फीसदी की गिरावट रही। इन्फोसिस ने शुक्रवार को बताया कि सिक्का ने पद से इस्तीफा दे दिया है।

कंपनी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, "निदेशक मंडल ने शुक्रवार को हुई बैठक में विशाल सिक्का का इस्तीफा तत्काल प्रभाव से स्वीकार कर लिया।"

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

निदेशक मंडल ने हालांकि सिक्का को 31 मार्च, 2018 तक कंपनी का नया सीईओ और एमडी चुने जाने तक कार्यकारी उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है।

Share it
Share it
Share it
Top