ईंट भरकर राम मंदिर बनाने पहुंचे मुस्लिम, जय श्री राम के नारे से गूंजी अयोध्या नगरी

ईंट भरकर राम मंदिर बनाने पहुंचे मुस्लिम, जय श्री राम के नारे से गूंजी अयोध्या नगरीईंट लेकर राममंदिर बनवाने पहुंचे मुश्लिम कारसेवक।


फैजाबाद। अयोध्या में मंदिर के निर्माण के लिए उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से मुस्लिम समाज के लोग पहुंचकर ‘मुसलमानों हक और ईमान के साथ आओ, श्रीराम मंदिर का निर्माण कराओ’ के नारे लगाने लगे। राम मंदिर निर्माण के लिए अपने साथ 3000 ईंटें लेकर आए थे। जत्थे को पुलिस ने रोक दिया।

मुश्लिम कार सेवक।

यूपी में भाजपा सरकार बनने के बाद से राम मंदिर का मुद्दा पुरजोर से उठा हुआ है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर कोर्ट, सरकार और नेता सब अपना अपना पक्ष रख चुके है और अपने अपने तर्क भी। वहीं राम मंदिर बनाने को लेकर मुस्लिम कारसेवक गुरुवार को अचानक अयोध्या पहुंच गए। इतना ही नहीं ये सभी अपने साथ मंदिर निर्माण के लिए ट्रक में ईंट भरकर भी लाए थे।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने ईंट से भरी ट्रक पूरे शहर में जय श्री राम के नारे के साथ घुमाई। अयोध्या में मुस्लिम कारसेवकों का जुनून देखकर अयोध्यावासी भी स्तब्ध रह गए। हालांकि इनकी संख्या 50 के आस पास बताई गई।

हालांकि इन सभी कारसेवकों को पुलिस ने विवादित परिसर के पास जाने से पहले रोक लिया और नया घाट की तरफ भेज दिया। अचानक इतनी बड़ी संख्या में और ईंट के साथ कारसेवकों को देखकर एकबारगी प्रशासन के भी हाथ-पैर फूल गए। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मुस्लिम कारसेवकों को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया। सीओ ने कहा कि कुछ लोग आए थे जिन्हें वापस भेज दिया गया है। लेकिन अचानक इस घटनाक्रम से कई लोग हैरत में पड़ गए।

कोतवाल अरविंद कुमार पांडेय ने बताया, "मुस्लिम मंच के सदस्य बस्ती, महाराजगंज, गोरखपुर, लखनऊ आदि जगहों से आए थे।"

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top