जायरा से छेड़खानी के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने महाराष्ट्र के डीजीपी और विस्तारा को लिखा पत्र

जायरा से छेड़खानी के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने महाराष्ट्र के डीजीपी और विस्तारा को लिखा पत्रज़ायरा वसीम।

नई दिल्ली (भाषा)। राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) और विस्तारा एयरलाइंस के आचार संहिता अधिकारी को इन आरोपों पर पत्र लिखा है कि दंगल फिल्म की अभिनेत्री जायरा वसीम से दिल्ली से मुंबई जाने वाले एक विमान में छेड़खानी की गई।

डीजीपी और एयरलाइंस को भेजे गए एक ई-मेल में एनसीडब्ल्यू ने कहा कि उसने इस घटना के बारे में मीडिया में आई खबरों का संज्ञान लिया और मामले में जल्द कार्वाई की अपेक्षा है। एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने लिखा, ''ऐसी खबर आई है कि अभिनेत्री ने कहा कि एक शख्स उस वक्त उनकी पीठ और गर्दन में अपने पांव रगड़ रहा था जब वह विमान में कच्ची नींद में थीं।

ये भी पढ़ें - जायरा वसीम से विस्तारा फ्लाइट में छेड़छाड़, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके दी घटना की जानकारी

शर्मा ने लिखा, ''उन्होंने आधी रात के कुछ देर बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला जिसमें वह एयर विस्तारा विमान में हुई इस घटना का जिक्र कर रही हैं, उनकी आंखों से आंसू टपक रहे थे। हालांकि, एनसीडब्ल्यू प्रमुख के मुताबिक, एयरलाइंस ने दावा किया कि वह ऐसे किसी बर्ताव को बर्दाश्त नहीं करती, लेकिन पुलिस में कोई शिकायत दाखिल नहीं की गई।

ये भी पढ़ें - उसने छेड़खानी के खिलाफ आवाज़ उठाई लोगों ने कहा- तुमने सबकी नाक कटवा दी

शर्मा ने महाराष्ट्र के डीजीपी और विस्तारा के अधिकारी से कहा कि वे 24 घंटे के भीतर आयोग को संतोषजनक जवाब दें और अगर ऐसा नहीं किया गया तो आयोग एनसीडब्ल्यू कानून, 1990 के तहत कार्वाई के लिए बाध्य होगा। वसीम ने कल आरोप लगाया कि दिल्ली से मुंबई जाने वाले एक विमान में एक सह-यात्री ने उनसे छेड़खानी की। उन्होंने अपने साथ हुई इस घटना को एक लाइव वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर साझा किया।

ये भी पढ़ें - छेड़खानी से महिलाओं को बचाने में सहायक होगा ये ऐप, एक क्लिक से पांच लोगों से मांग सकेगी मदद

Share it
Share it
Share it
Top