आज होगी एनडीए की महाबैठक, उद्धव ठाकरे के साथ 32 दलों के नेता शामिल 

आज होगी एनडीए की महाबैठक, उद्धव ठाकरे के साथ 32 दलों के नेता शामिल राष्ट्रपति चुनाव के लिए होगी बैठक।

लखनऊ। भाजपा में अब राष्ट्रपति चुनावों की तैयारियां जोरों पर हैं। इसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राष्ट्रपति चुनावों की तैयारियां कर रहे हैं। इसके लिए अमित शाह ने एनडीए सहयोगियों के लिए सोमवार को दिल्ली में 32 दलों की महाबैठक बुलाई है। शिवसेना को भी इस बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अमित शाह ने कश्मीर से लेकर केरल और गोवा से लेकर नागालैंड तक सभी सहयोगी दलों को बैठक के लिए न्योता भेजा है। शिवसेना से उद्धव ठाकरे बैठक में हिस्सा लेने आ रहें हैं। इसके साथ ही सहयोगी दलों में टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्त के साथ ही कई केंद्रीय मंत्री भी बैठक में उपस्थित होंगे। प्रधानमंत्री मोदी इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे और एक बार फिर ‘सबका साथ सबका विकास’ का नारा बुलंद करेंगे।

जुलाई में राष्ट्रपति के चुनाव के लिए लोकसभा और कई राज्यों में भाजपा को अकेले दम पर बहुमत प्राप्त है। इसके बावजूद पार्टी अपने घटक दलों को शिकायत का मौका नहीं देना चाहती है। यही वजह है कि ये बैठक रखी जा रही है। इस बैठक का उद्देश्य एनडीए का विस्तार और उसे मजबूती देना है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top